Home Politics News Gujarat Assembly Elections: गुजरात में आज प्रचार का ‘सुपर संडे’- पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल और खरगे की ताबड़तोड़ रैलियां-रोड शो

Gujarat Assembly Elections: गुजरात में आज प्रचार का ‘सुपर संडे’- पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल और खरगे की ताबड़तोड़ रैलियां-रोड शो

0

Politics News

Gujarat Assembly Elections: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर दिया है. इसमें पार्टी ने 20 लाख नौकरियों के साथ कृषि के विकास के लिए 10 हजार करोड़ खर्च करने की बात की है.

Gujarat Assembly Elections: गुजरात विधानसभा चुनाव

के पहले चरण में अब तीन दिन का समय बाकी है और राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान अपने पीक पर जा पहुंचा है. भारतीय जनता पार्टी से लेकर आम आदमी पार्टी, कांग्रेस ने अपने दिग्गज राजनेताओं को मैदान में प्रचार का जिम्मा सौंपा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन गुजरात के दौरे पर हैं और इस दौरान वो 7 रैलियों को संबोधित करते दिखेंगे.  

कहां किस की है रैली…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी दो दिन के दौरे में 7 रैली करेंगे. आज 27 नवंबर को पीएम करीब शाम 6 बजे सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे जहां से उनका काफिला करीब 28 किलोमीटर का सफर तय करेगा. इस दौरान अलग-अलग जगहों पर पीएम के स्वागत प्वाइंट बनाए गए हैं. वहीं, शाम साढ़े सात बजे गोपिन में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे.

शनिवार 26 नवंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गांधीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया. जेपी नड्डा ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में और बीजेपी के शासन में गुजरात लगातार विकास कर रहा है. वहीं, जारी संकल्प पत्र में बीजेपी ने 5 साल में 20 लाख रोजगार देने की बात की है. साथ ही छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी देने का वादा किया. कृषि के विकास के लिए 10 हजार करोड़ रुपये खर्च करने की बात की गई. 

जामनगर में अरविंद केजरीवाल का रोड शो

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है. आज सीएम केजरीवाल सुबह 11 बजे सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसके बाद उनका जामनगर में रोड शो होगा. 

नर्मदा में खरगे दो रैलियों को करेंगे संबोधित

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज से गुजरात दौरे पर रहेंगे. खरगे आज नर्मदा जिले में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी खरगे के साथ मौजूद रहेंगे. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here