Home Business news Zomato Intercity Order: Customer ne Hyderabad mangwaai Biryani, Packet dekh kar hue Gussey se laal | कस्टमर ने हैदराबाद से गुरुग्राम मंगवाई बिरयानी, पैकेट देख गुस्से से लाल हुआ ग्राहक!

Zomato Intercity Order: Customer ne Hyderabad mangwaai Biryani, Packet dekh kar hue Gussey se laal | कस्टमर ने हैदराबाद से गुरुग्राम मंगवाई बिरयानी, पैकेट देख गुस्से से लाल हुआ ग्राहक!

0

 Business News

Intercity Food Delivery: जोमैटो द्वारा ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ सेवा को शुरू करने के बाद से ही दिल्ली और गुरुग्राम के लोग इस सेवा को अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं

Zomato Intercity Order: जोमैटो ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप (Zomato Food Delivery App) ने हाल ही में अपनी इंटरसिटी फूड (Intercity Food Delivery) डिलीवरी सेवा की शुरुआत की है. इस सेवा का नाम है ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ (Intercity Legends). इस फैसिलिटी के जरिए ग्राहक लखनऊ में बैठकर कोलकाता के रसगुल्ले मंगवा सकते हैं. फिलहाल कंपनी ने इस सुविधा को केवल दो शहरों यानी दिल्ली और गुरुग्राम (Gurugram) में शुरू किया है. इसकी सफलता के बाद ही कंपनी इसे धीरे-धीरे बाकी शहरों में लॉन्च करेगी.  हाल ही में ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ से जुड़ी एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए. ग्राहक ने गुरुग्राम में बैठकर हैदराबाद की बिरयानी ऑर्डर की थी. जब शख्स ने जब पैकेज खोला तो वह हैरान रह गया. उसके पैकेट में बिरयानी (Biryani Order) के बजाय के सालन की डिब्बा निकला.

निकला केवल सालन का डिब्बा
जोमैटो द्वारा ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ सेवा को शुरू करने के बाद से ही दिल्ली और गुरुग्राम के लोग इस सेवा को अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं. लोग घर बैठे दूसरे शहरों की फेमस डिशेज का लाभ उठा पा रहे हैं. इस सर्विस का फायदा उठाते हुए एक शख्स ने गुरुग्राम में बैठकर हैदराबाद की बिरयानी ऑर्डर की. इसके बाद वह बेसब्री से इस आर्डर का इंतजार करने लगा. जब बिरयानी के पैकेट की डिलीवरी उसके घर पर हुई तो वह हैरान रह गया. उसने देखा कि बिरयानी की जगह उसे सिर्फ सालन डिलीवर किया गया है जो बिरयानी के साथ मिलता है.

ट्विटर पर ग्राहक ने की शिकायत


अपने मन मुताबिक ऑर्डर न मिलने पर शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस सालन की फोटो शेयर की है. शख्स का नाम प्रतीक कंवल बताया जा रहा है. अपने ट्विटर पोस्ट में प्रतीक ने बताया कि ‘होटल शादाब से जोमैटो इंटरस्टेट लीजेंड सर्विस (Zomato Interstate Legend Service) का इस्तेमाल करते हुए चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया, लेकिन मुझे बिरयानी की जगह एक छोटा सा सालन की डिब्बा मिला. मेरे डिनर प्लान पर पानी फिर गया.’

Zomato ने की कार्रवाई
बता दें कि शख्स की ट्विटर पर की गई इस शिकायत के बाद जोमैटो तुरंत हरकत में आई. कंपनी ने शख्स के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा है, ‘हमें बेहद दुख है कि आपका कंप्लीट ऑर्डर आपके पास नहीं पहुंचा है. अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर (Registered Mobile Number) को हमारे साथ शेयर करें. हम जल्द से जल्द इस कार्रवाई करने की कोशिश करेंगे.’ कंपनी ने कस्टमर को हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हुए उसके ऑर्डर को ट्रैक करने का वादा भी किया.

ये भी पढ़ें-https://www.starnewshindi.com/2022/09/icici-bank-ke-customers-ke-liye.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here