Home Sports News Virat Kohli ke Century lagane par Anushka Sharma ne kiya Virat ko pamper, fans bole bas isi ka intezaar tha | Virat Kohli के शतक लगाने पर Anushka Sharma ने लुटाया प्यार, फैंस बोले-‘बस इसी का इंतजार था’

Virat Kohli ke Century lagane par Anushka Sharma ne kiya Virat ko pamper, fans bole bas isi ka intezaar tha | Virat Kohli के शतक लगाने पर Anushka Sharma ने लुटाया प्यार, फैंस बोले-‘बस इसी का इंतजार था’

0

 Sports News

Anushka Sharma: विराट कोहली के शतक लगाने पर अनुष्का शर्मा ने प्यार लुटाया है. अनुष्का ने विराट के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो गया है.

Anushka Sharma Post: एशिया कप 2022  (Asia Cup 2022) का 11वां मुकाबला गुरुवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच हुआ. ये मैच दुबई के स्टेडियम में खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में शतक जड़ा. विराट के शतक लगाने पर हर जगह उनकी तारीफ हो रही है. विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Aushka Sharma) पर स्टेडियम से प्यार लुटाया था. अब अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट के लिए पोस्ट शेयर किया है.  अनुष्का ने सोशल मीडिया पर विराट पर प्यार लुटाया है. अनुष्का ने विराट की तस्वीरें शेयर की हैं. अनुष्का का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हर कोई विराट को मुबारकबाद दे रहा है. 

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- किसी भी और हर चीज हमेशा तुम्हारे साथ. इसके साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की. विराट की ये तस्वीरें स्टेडियम की हैं.

सेलेब्स ने दी मुबारकबाद
अनुष्का के पोस्ट पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है. उन्होंने ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं रणवीर सिंह से लेकर श्रद्धा कपूर तक कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. श्रद्धा कपूर ने लिखा- क्या मूमेंट था. वहीं रणवीर सिंह ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. अनुष्का के पोस्ट पर कई फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- किंग इज बैक. वहीं दूसरे ने लिखा- शानदार.

विराट ने की अनुष्का की तारीफ
विराट ने अपनी जीत का क्रेडिट अनुष्का शर्मा को दिया है. उन्होंने स्टेडियम में अपने गले से अनुष्का की अंगूठी निकाली और उसको स्टेडियम में ही सबके सामने किस किया. विराट ने कहा, ‘अगर आप मुझे यहां खड़ा देख रहे हैं तो सिर्फ एक इंसान की वजह से, वो हैं अनुष्का. ये शतक उनके और प्यारी सी बेटी वामिका के लिए है. जब आपके पास कोई होता है जो लगातार आपसे बात करता है, जैसे मेरे साथ अनुष्का रहीं…ये आपकी मदद करता है. वक्त ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. मैं छह हफ्ते के ब्रेक के बाद वापसी करके खुश था. मैं समझ गया था कि मैं मानसिक और शारीरिक रूप से कितना थका हुआ था. जब मैं यहां आया और नेट्स में खेला तो मुझे अच्छा लग रहा था.

ये भी पढ़ें:https://www.starnewshindi.com/2022/09/bich-maidaan-me-hui-maar-pit-pakistan.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here