Home Sports News Virat Kohli ka dusra Oneday me khelna fix nahi, jaaniye kya hai iske pichey ki reason | Virat Kohli का दूसरे वनडे में खेलना तय नहीं, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Virat Kohli ka dusra Oneday me khelna fix nahi, jaaniye kya hai iske pichey ki reason | Virat Kohli का दूसरे वनडे में खेलना तय नहीं, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

0

 Sports News

India Vs England 2nd Odi: इंडिया और इंग्लैंड के बीच 14 जुलाई को तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है. टीम इंडिया ने पहला वनडे 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है. लेकिन दूसरे वनडे से पहले भी टीम इंडिया को राहत मिलती नहीं दिख रही है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का दूसरे वनडे में खेलना तय नहीं है.

टीम मैनेजमेंट की ओर से विराट कोहली की चोट पर कोई नया अपडेट जारी नहीं किया गया है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली की ग्रोइन की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इस वजह से विराट कोहली पहले वनडे में प्लेइंग 11 से बाहर रहे.

मंगलवार को हुए मैच के बाद जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली की चोट पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, ”मुझे नहीं पता विराट कोहली की चोट कितनी गंभीर है. टीम मैनेजमेंट विराट कोहली पर नज़र बनाए हुए है. उनकी चोट के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.”

गंभीर हो सकती है चोट

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दूसरे वनडे के लिए विराट कोहली की टीम में वापसी हो सकती है. हालांकि अब विराट कोहली के खेलने के चांस कम ही नज़र आ रहे हैं. विराट कोहली की चोट के साथ टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहता क्योंकि ग्रोइन की मांसपेशियों में खिंचाव के दौरान खेलने से चोट बेहद गंभीर हो सकती है.

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म की वजह से भी निशाने पर हैं. विराट कोहली वनडे फॉर्मेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. अगर विराट कोहली दूसरा या तीसरा वनडे मैच खेलते हैं तो उनके पास फॉर्म में वापसी करने का बेहतरीन मौका है.

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/rohit-ke-six-se-choti-bacchi-injured-5.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here