Home Politics News Uttarakhand Politics: Uttarakhand Congress me kuch thik nahi hai, Harish Rawat ne leaders par lagaye allegations | Uttarakhand Politics: उत्तराखंड कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं! हरीश रावत ने नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

Uttarakhand Politics: Uttarakhand Congress me kuch thik nahi hai, Harish Rawat ne leaders par lagaye allegations | Uttarakhand Politics: उत्तराखंड कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं! हरीश रावत ने नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

0

Politics News 

Uttarakhand News: उत्तराखंड में कांग्रेस (Uttarakhand Congress) के बड़े नेताओं में जुबानी जंग जारी है. बीते सप्ताह प्रीतम सिंह, हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) और भुवन कापड़ी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने हरिद्वार स्थित जयाराम आश्रम में प्रेस वार्ता की थी. सोमवार को पूर्व सीएम हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) हरिद्वार (Haridwar) के राधा कृष्ण धाम आश्रम में प्रेस वार्ता की और कांग्रेस नेताओं की उस प्रेस वार्ता पर सवाल उठाए. 

हरीश रावत ने कहा कि जयाराम आश्रम में जुटने वाले कांग्रेस नेताओं में बहुत सारे ऐसे चेहरे भी शामिल थे जो चार साल और ग्यारह महीने तो कांग्रेस के साथ रहते हैं और चुनाव के एक महीने कांग्रेस उम्मीदवार को हराने का काम करते हैं. ऐसे चेहरे कांग्रेस के बड़े नेताओं के पीछे खड़े होते हैं तो बड़े नेताओं को इसकी चिंता करनी चाहिए.

हरक सिंह पर पलटवार
हरीश रावत ने कांग्रेस के दिग्गज नेता हरक सिंह रावत पर भी पलटवार किया. रावत ने तंज कसा कि हरक सिंह रावत को बीजेपी से निकाले जाने का दुख है और उन्होंने हरिद्वार में भी ये बयान दिया था. उनका ये बयान उन्हें ही नहीं पूरी कांग्रेस पार्टी को तकलीफ पहुंचा रहा है जबकि उन्हें लगा था कि हरक सिंह बीजेपी को लात मारकर कांग्रेस में आए हैं. उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत पहले कांग्रेस को मजबूत करें फिर हरीश रावत उन्हें अपना बड़ा दिल जरूर दिखाएंगे.

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/dushmani-me-badal-raha-politial.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here