Home Politics News UP aur UttaraKhand BJP ko jald milegi naya state president, JP Nadda se mile dono dono state chief | यूपी और उत्तराखंड बीजेपी को जल्द मिलेंगे नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा से मिले दोनों स्टेट चीफ, इन नामों की है चर्चा

UP aur UttaraKhand BJP ko jald milegi naya state president, JP Nadda se mile dono dono state chief | यूपी और उत्तराखंड बीजेपी को जल्द मिलेंगे नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा से मिले दोनों स्टेट चीफ, इन नामों की है चर्चा

0

 Politics News

UP News: उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. माना जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी को राज्य में नया प्रदेश अध्यक्ष (BJP State Chief) मिल सकता है.

UP News: उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. माना जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी को राज्य में नया प्रदेश अध्यक्ष (BJP State Chief) मिल सकता है. सूत्रों की माने तो पार्टी हाईकमान ने नए नाम पर मुहर लगा दी है. इसके अलावा उत्तराखंड बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष ने नाम का एलान हो सकता है.

स्वतंत्र देव सिंह और मदन कौशिक हाल में ही दिल्ली दौरे पर थे. तब दोनों प्रदेश अध्यक्षों ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट की माने तो पार्टी किसी ब्राह्मण नेता को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा है. ऐसे में सबसे ऊपर दिनेश शर्मा के नाम की चर्चा है. इसके अलावा श्रीकांत शर्मा, हरिश द्वीवेदी और केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा के नाम की भी चर्चा है. हालांकि इसके अलावा किसी ओबीसी नेता को भी प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी जा सकती है. 

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/monsoon-session-mps-ki-suspension-ko.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here