Home Politics News Uddhav Thackeray aur Eknath Shinde ke supporter be bich hua bada jhagra, MLA par goli chalne ka claim | आपस में भिड़े उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के समर्थक, विधायक पर गोली चलाने के आरोप

Uddhav Thackeray aur Eknath Shinde ke supporter be bich hua bada jhagra, MLA par goli chalne ka claim | आपस में भिड़े उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के समर्थक, विधायक पर गोली चलाने के आरोप

0

 Politics News

Uddhav Thackeray and Eknath Shinde: बताया गया है कि मुंबई के प्रभादेवी इलाके में शिंदे और ठाकरे गुट के समर्थकों के बीच हुई मारपीट मामले में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Uddhav Thackeray and Eknath Shinde: महाराष्ट्र में शिंदे बनाम ठाकरे की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के समर्थकों के बीच तीखी झड़प हुई है. मुंबई के प्रभादेवी इलाके में दोनों गुटों के कार्यकर्ता भिड़ गए. यहां तक कि ठाकरे गुट की तरफ से आरोप लगाया गया है कि, शिंदे गुट विधायक सदासर्वांकर ने दो गोली फायरिंग की. ऐसे ही कई आरोप दूसरे पक्ष की तरफ से भी लगाए जा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पुलिस हिरासत में कार्यकर्ता
जानकारी के मुताबिक शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं ने वॉट्सऐप ग्रुप पर ठाकरे गुट को लेकर आपत्तिजनक बात लिखी, जिसके बाद यह दोनों गुट आपस में भिड़ गए. गणेश विसर्जन के वक्त भी दोनों गुटों में आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिले. घटना कल देर रात की है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है, ठाकरे गुट के कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 

बताया गया है कि मुंबई के प्रभादेवी इलाके में शिंदे और ठाकरे गुट के समर्थकों के बीच हुई मारपीट मामले में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिंदे गुट के महेश तेलवने की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है. हालांकि ठाकरे गुट की तरफ से आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस शिंदे गुट के लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. 

ये भी पढ़ें – https://www.starnewshindi.com/2022/09/bharat-jodo-yatra-congress-ki-bharat.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here