Home Bollywood News Uddhav ke resignation ne baad Kangana Ranaut ka taunt | उद्धव के इस्तीफे के बाद कंगना का तंज

Uddhav ke resignation ne baad Kangana Ranaut ka taunt | उद्धव के इस्तीफे के बाद कंगना का तंज

0

 Bollywood News

बोलीं- पाप बढ़ने पर सर्वनाश होता है, इसके बाद सृजन…फिर कमल खिलता है

महाराष्ट्र में पिछले दो हफ्ते से सियासी घमासान खत्म होने की कगार पर है। गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनोट ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा- जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…और फिर जीवन में कमल खिलता है।


कंगना बोलीं- जो चालीसा बैन कर दे, उसे शिव भी नहीं बचा सकते
कंगना ने अपने बयान में कहा, ‘1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में लोक नेता जेपी नारायण की एक ललकार, सिंहासन छोड़ो कि जनता आती है से सिंहासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है।

ये किसी व्यक्ति विशेष की शक्ति नहीं है, ये शक्ति है एक सच्चे चरित्र की। दूसरी बात हनुमानजी को शिवजी का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें तो फिर शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव.. जय महाराष्ट्र, जय हिंद।’

2020 में घर टूटा तो बोली थीं- कल तुम्हारा घमंड टूटेगा
दो साल पहले BMC ने कंगना रनोट के मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। BMC का कहना था कि ऑफिस के ग्राउंड फ्लोर में टॉयलेट को अवैध तरीके से रूम में बदला गया और अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया।

इसके अलावा पैंट्री, टॉयलेट, केबिन, पूजा घर समेत और भी कई निर्माण गैरकानूनी तरीके से किए थे। BMC की इस कार्रवाई के बाद कंगना ने कहा था- आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। इसके बाद से ही कंगना शिवसेना और उद्धव सरकार पर लगातार हमला करती रही हैं।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/06/alia-ne-pregnancy-me-kaam-karne-par.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here