Home Entertainment News Tollywood ke celebrities corona positive | टॉलीवुड में पसरा कोराना का साया, कई सितारे चपेटे में आये

Tollywood ke celebrities corona positive | टॉलीवुड में पसरा कोराना का साया, कई सितारे चपेटे में आये

0

 Entertainment News

कोलकाता : टॉलीवुड में कोरोना का साया अब पसर चुका है। अधिकतर अभिनेता व अभिनेत्री इसकी चपेट में आ गये हैं। इनमें कइयों को कोविड दूसरी तो किसी-किसी को तो यह तीसरी बार हो रहा है। इनमें अभिनेता व तृणमूल विधायक सोहम चक्रवर्ती को कोविड दूसरी बार हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये कहा है कि वे होम आइसोलेशन में हैं। उनके अलावा सांसद व अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, परमब्रत चट्टोपाध्याय, सृजित मुखोपाध्याय, राज चक्रवर्ती, रूकमिणी मोइत्रा, शुभोश्री गांगुली, रुद्रनील घोष, पर्णो मित्र, अनुभव काजिंलाल सहित कई अभिनेता व अभिनेत्री संक्रमित बताये जा रहे हैं। इनमें से मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि वे घर से निकली भी नहीं और उन्हें कोविड हो गया। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बाहर जरूरी होने पर ही निकलें। मास्क पहनें तथा कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करें। वहीं रूकमिणी मोइत्रा ने कहा है कि वे फैमिली डॉक्टर के संपर्क में हैं और अपना इलाज करवा रही हैं।

सीरियलों की शूटिंग में बरती जा रही है सतर्कता ः दूसरी ओर सीरियलों की शूटिंग में भी काफी सतर्कता बरती जा रही है। बांग्ला सीरियलों की शूटिंग टाइमिंग को कम कर दिया गया है। अब रात 10 बजे तक नहीं ब​​ल्कि रात 8 बजे तक ही शूटिंग की जाएगी। यह जानकारी टेक्निशियन स्टूडियाे में फेडरेशन ऑफ सिने टेक्निशियन्स एंड वर्कर्स ऑफ ईस्टर्न इंडिया (एफसीटीडब्ल्यूआई) के प्रेसिडेंट स्वरूप विश्वास ने दी। उन्होंने कहा कि कोरोना को देखते हुए शूटिंग के दौरान जितने लोगों की जरूरत है, उतने ही लोगों को सेट पर रखा जा रहा है, बाकी के लोग बाहर रह रहे हैं। आर्टिस्टों को भी कम बुलाया जा रहा है। जिनका आना जरूरी है, वे ही आ रहे हैं बाकी के बाहर से भी शूट का हिस्सा बन जा रहे है। वहीं टेक्निशियन स्टूडियो के सभी फ्लोरों की प्रतिदिन सफाई की जा रही है। हर मशीन, कैमरा, लाइट सहित सभी उपकरणों की सफाई व उनके सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here