Home Entertainment News The Kapil Sharma Show: Iss Wajah Se Krushna Abhishek Ne Kapil Sharma ka Show Chorne Ka Liya Decision | इस वजह से कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा का शो छोड़ने का लिया है फैसला

The Kapil Sharma Show: Iss Wajah Se Krushna Abhishek Ne Kapil Sharma ka Show Chorne Ka Liya Decision | इस वजह से कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा का शो छोड़ने का लिया है फैसला

0

 Entertainment News

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपने शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं मगर उनके इस शो में इस बार कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे.

Krushna Abhishek Quits Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. कपिल के शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इस बार एक नए अंदाज में फैंस को एंटरनेट करने के लिए तैयार है मगर फैंस के लिए एक बुरी खबर है. इस शो का मेन किरदार कृष्णा अभिषेक नए सीजन में नजर नहीं आएगा. शो में कृष्णा कई  किरदारों में नजर आते थे. कभी वह सपना बन जाते थे तो कभी धर्मेंद्र जी हां कृष्णा अभिषेक ने शो छोड़ने का फैसला लिया है. अब कृष्णा के शो छोड़ने के पीछे की वजह सामने आ गई है. 

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक अलग-अलग किरदार में नजर आते थे. जिसकी वजह से उन्हें बहुत पसंद किया जाता था मगर अब उनके शो में ना होने पर फैंस दुखी जरुर होने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कृष्णा ने कॉन्ट्रैक्ट इशू की वजह से शो को छोड़ने का फैसला लिया है.

इस वजह से छोड़ा शो
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स और कृष्णा ने इस प्रॉब्लम को ठीक करने की काफी कोशिश की. उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम फीस थी. मतभेद की वजह से कृष्णा को द कपिल शर्मा शो छोड़ना पड़ा.

वापसी की फैंस को दी जानकारी
कपिल ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शो की वापसी की जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हम सब ‘कपिल शर्मा शो’ को प्यार करते हैं, लेकिन आप इसे और भी ज्यादा प्यार नहीं करेंगे अगर आप इसका हिस्सा हों. भेजिए अपनी प्रोफाइल”

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कौन-कौन से कलाकार नजर आने वाले हैं इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है. कपिल शर्मा की शो को लेकर नई अनाउंसमेंट का उसके लिए इंतजार करना पड़ेगा.

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/filmfare-awards-kangana-ranaut-ne.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here