Home Entertainment News Taarak Mehta ki returning par jaaniye Dilip Joshi ne kya kaha | ‘तारक मेहता’ की वापसी पर जानिये दिलीप जोशी ने क्या कहा

Taarak Mehta ki returning par jaaniye Dilip Joshi ne kya kaha | ‘तारक मेहता’ की वापसी पर जानिये दिलीप जोशी ने क्या कहा

0

Entertainment News

शो में ‘तारक मेहता’ की वापसी पर दिलीप जोशी उर्फ ‘जेठालाल’ बोले-शैलेश भाई वापस आ सकते हैं

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘तारक मेहता’ यानी शैलेश लोढ़ा पिछले कई दिनों से शो से बाहर होने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शो के ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी ने शैलेश लोढ़ा की शो में वापसी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शैलेश लोढ़ा शो में वापस आ सकते हैं।

शैलेश भाई शो में वापस आ सकते हैं
दिलीप जोशी ने कहा, ” जीवन में बदलाव बहुत जरूरी है। थोड़ी समस्या होती है, जब वो शो छोड़ देते हैं। क्योंकि, आपका को-ऐक्टर के साथ एक ताल-मेल बैठ जाता है। लेकिन, कभी ना नहीं कहना चाहिए, शैलेश भाई शो में वापस आ भी सकते हैं।” हालांकि ‘जेठालाल’ की यह बात सच साबित होगी या नहीं, यह तो आने वाले समय ही बताएगा। शैलेश लोढ़ा के शो को अलविदा कहने के कारण उनके सभी फैंस को बड़ा झटका लगा है।

कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और शो कुछ एक्टर्स फोन करके शैलेश को शो में वापस बुलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, शैलेश किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं। वह अब इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। वे अब नए मौकों की तलाश में लगे हुए हैं। हालांकि, इन खबरों पर प्रोड्यूसर और शैलेश की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

शो के 14 साल होने पर दिलीप का रिएक्शन
शो के साथ 14 साल पूरे होने पर दिलीप ने कहा, “मैं सिर्फ एक ही चीज कह सकता हूं कि भगवान हम सभी पर बड़ी दया करते हैं, खासकर असित भाई पर। उन्होंने सालों पहले तारक मेहता के किरदार पर एक शो बनाने का सोचा। उन्होंने 40 सालों तक लिखा और इसे बनाने का फैसला किया। हम सभी को इसमें एक्ट करने का मौका मिला। भगवान की ही कृपा है कि लोगों ने हमें प्यार दिया और अभी तक हमारे शो को देख रहे हैं। इस शो ने 14 सालों तक सफल रहने का रिकॉर्ड बनाया। और यह सब भगवान की ही वजह से हो पाया है।”

दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने पर कहा, “मैं सोशल मीडिया पर उस तरह से एक्टिव नहीं हूं। और सच कहूं तो मुझे उतना समय भी नहीं मिलता है। हम रोज 12 घंटे शूट करते हैं। और जब समय मिलता है, तो घर जाते हैं। परिवार के साथ वक्त बिताते हैं। सोशल मीडिया एक राक्षस की तरह है, एक बार हमें इसकी आदत पड़ जाए तो यह कभी नहीं छूटती। इससे अच्छा की थोड़ा दूर ही रहो।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here