Home Entertainment News Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah me Dilip Joshi nhi Rajpal Yadav bante Jethalal par iss wajah se nahi bani baat | तारक मेहता का उल्टा चशमह में Dilip Joshi नहीं Rajpal Yadav बनते Jethalal, इस वजह से नहीं बनी थी बात!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah me Dilip Joshi nhi Rajpal Yadav bante Jethalal par iss wajah se nahi bani baat | तारक मेहता का उल्टा चशमह में Dilip Joshi नहीं Rajpal Yadav बनते Jethalal, इस वजह से नहीं बनी थी बात!

0

 Entertainment News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Cast: ख़बरों की मानें तो सीरियल के मेकर्स ने जेठालाल के रोल के लिए एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को अप्रोच किया था. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Interesting Facts: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों का पसंदीदा है. इस टीवी सीरियल में जेठालाल से लेकर बापूजी और बबीता जी जैसे किरदार नज़र आते हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. आज हम आपको इस टीवी सीरियल में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बारे में बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल के मेकर्स की पहली पसंद दिलीप जोशी नहीं थे. ख़बरों की मानें तो सीरियल के मेकर्स ने जेठालाल के रोल के लिए एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को अप्रोच किया था. 
 
हालांकि, राजपाल यादव ने जेठालाल का रोल निभाने से इनकार कर दिया था. राजपाल ने ऐसा क्यों किया था इसका जवाब एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दिया था. राजपाल चाहते थे कि जो रोल वे निभाएं वो खासतौर से उनके लिए ही लिखा गया हो, एक्टर किसी और के रचाए बसाए संसार में खुद को नहीं देखना चाहते थे.

बहरहाल, राजपाल और कुछ अन्य स्टार्स के ना कहने के बाद यह रोल दिलीप जोशी के पास आया और आज दिलीप जेठालाल के इसी किरदार को निभाकर घर-घर में पॉपुलर हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि जेठालाल का किरदार ऑफर होने से पहले दिलीप जोशी पूरे एक साल तक बेरोजगार थे.

जी हां, असल में दिलीप जिस टीवी सीरियल में काम कर रहे थे वो ऑफ एयर हो गया था ऐसे में एक्टर के पास कोई और काम नहीं था. कहा तो यहां तक जाता है कि दिलीप जोशी एक समय इतने परेशान थे कि एक्टिंग की फील्ड तक छोड़ना चाहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here