Home Bollywood News Sushant Singh Rajput death case | सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस

Sushant Singh Rajput death case | सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस

0

 Bollywood News

NCB ने रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक समेत अन्य लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। NCB ने सभी आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल किए हैं। इन सभी पर सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार के कार्रवाई के दौरान रिया और उनके भाई शौविक कोर्ट में मौजूद थे।

12 जुलाई को होगी मामले की सुनवाई
इस मामले में बात करते हुए स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा की चार्जशीट में सभी आरोपियों पर आरोप तय किए गए हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। इन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीदी की थी।

अतुल सपरपंदे ने आगे बताया कि कोर्ट सभी पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज एप्लिकेशन दाखिल कर दी है। इस वजह से कोर्ट द्वारा फैसला नहीं लिया गया। अदालत ने कहा डिस्चार्ज एप्लिकेशन पर फैसला होने के बाद ही आरोपियों पर आरोप तय किए जाएंगे। वहीं स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CBI कर रही जांच
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इसके बाद से ही केस में NCB ड्रग्स एंगल से जांच शुरू की थी और रिया चक्रवर्ती सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। बतां दें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच CBI कर रही है। हालांकि अभी तक एजेंसी किसी प्रकार के नतीजे में नहीं पहुंची है।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/06/burqa-pahenkar-dance-karne-par-troll.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here