Home Sports News Sir Jadeja bane Pushpa Raj | सर जडेजा बने पुष्पा राज

Sir Jadeja bane Pushpa Raj | सर जडेजा बने पुष्पा राज

0

 Sports News

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में विकेट लेने के बाद अल्लू अर्जुन की स्टाइल में मनाया जश्न

भारत और श्रीलंका के बीच लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 मैच में दिनेश चंडीमल का विकेट लेने के बाद रवींद्र जडेजा ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया। उन्होंने ऐसा 10वें ओवर में चंडीमल का विकेट लेने के बाद किया। जडेजा की बॉल पर ईशान किशन ने चंडीमल को स्टंप किया। इसके बाद जडेजा हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ की कॉपी करते नजर आए। इस फिल्म ने धूम मचा रखी है।

जडेजा ने विकेट लेने के बाद इस एक्ट को दोहराकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया। चेन्नई सुपर किंग्स और इंडियन क्रिकेट टीम ने भी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जडेजा का ‘मैं झुकेगा नहीं’ वाला अंदाज शेयर किया है।

86 दिन बाद हुई जडेजा की वापसी
स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की 86 दिनों के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई। जडेजा ने नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था, इसके बाद से वह चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। लखनऊ टी-20 से उन्होंने शानदार कमबैक किया और चार ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट लिया। 33 वर्षीय जडेजा को टेस्ट टीम में भी जगह मिली है। भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से मोहाली में शुरू होगी।

62 रन से जीती टीम इंडिया
भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में श्रीलंका को 62 रन से हराया। श्रीलंका के सामने 200 रन का विशाल टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 137/6 का स्कोर ही बना सकी। टीम इंडिया की जीत में भुवनेश्वर कुमार और वेंकटेश अय्यर ने दो-दो विकेट लिए, जबकि युजवेंद्र चहल और रवींद्र जडेजा ने भी 1-1 विकेट चटकाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here