Home Entertainment News Sini Shetty Miss India 2022: जानिए कौन हैं सिनी शेट्टी, जिनके सिर सजा है मिस इंडिया का ताज

Sini Shetty Miss India 2022: जानिए कौन हैं सिनी शेट्टी, जिनके सिर सजा है मिस इंडिया का ताज

0

 Entertainment News 

Sini Shetty Miss India 2022: मिस इंडिया 2022 (Miss India 2022) का खिताब कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) ने अपने नाम कर लिया है. 21 साल  की सिनी ने 31 फाइनलिस्ट को मात देकर ये ताज जीता है. रविवार को मुंबई में ये ग्रैंड इवेंट हुआ था जहां सिनी मिस इंडिया 2022 बनीं. अपनी खूबसूरती के साथ इंटेलिजेंट से सिनी ने जजेस का दिल जीत लिया. सिनी के बारे में बहुत से लोगों को नहीं पता है. आइए आपको मिस इंडिया 2022 सिनी शेट्टी के बारे में खास बातें बताते हैं.

21 साल की सिनी शेट्टी का जन्म मुंबई में हुआ था लेकिन वह रहने वाली कर्नाटक की हैं. उनके पास अकाउंटिंग और फाइनेंस की बैचलर डिग्री है. हमारी मिस इंडिया फिलहाल चार्टेड फानेंशियल एनालिस्ट का कोर्स कर रही हैं.

डांस का है बेहद शौक
मिस इंडिया सिनी शेट्टी को बचपन से ही डांस क बहुत शौक रहा है. उन्होंने चार साल की उम्र से ही डांस सीखना शुरू कर दिया था और 14 साल की उम्र तक उन्होंने भरनाट्यम पूरा कर लिया था.

ये थे मिस इंडिया 2022 जजेस
मिस इंडिया बनने के लिए सिनी को कई पहलुओं से गुजरन पड़ा था. इन्हीं को ध्यान रखत हुए जजेस ने उन्हें विनर बनाया. जजेस की इस लिस्ट में मलाइका अरोड़, राहुल खन्ना, रोहित गांधी, नेहा धूपिया, डिनो मोरिया और कोरियोग्राफर शामक डाबर शामिल थे. 

बता दें जहां सिनी शेट्टी के सिर मिस इंडिया 2022 का ताज सजा वहीं राजस्थान की रूबल शेखावत पहली रनरअप बनीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को दूसरी रनरअप घोषित किया गया.

मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे और शाम 5 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here