Home Daily News Shrikant Tyagi Arrested: Gangster Shrikant Tyagi arrest, Noida Police ne Meerut se pakda | गालीबाज श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार, नोएडा पुलिस ने मेरठ से पकड़ा

Shrikant Tyagi Arrested: Gangster Shrikant Tyagi arrest, Noida Police ne Meerut se pakda | गालीबाज श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार, नोएडा पुलिस ने मेरठ से पकड़ा

0

 Daily News

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता का आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार कर लिया गया है.

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में महिला के साथ अभद्रता का आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) गिरफ्तार कर लिया गया है. त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ (STF) की कई टीमें लगाई गईं थी. मिली जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी को मेरठ (Meerut) से गिरफ्तार किया गया है.

श्रीकांत त्यागी को ऐसे समय में गिरफ्तार किया गया है, जब उसकी पत्नी को मंगलवार को दोबारा नोएडा फेज- 2 के थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इससे पहले भी त्यागी की पत्नी से रविवार को भी पूछताछ हुई थी. वहीं सोमवार को उसके अवैध निर्माण पर भी एक्शन हुआ है. 

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/khatu-shyam-mandir-me-crowd-3-women-ki.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here