Home Entertainment News Shradha Kapoor ka bhai Siddhant Kapoor drug case me phasey | श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत ड्रग्स केस में पकड़ाया

Shradha Kapoor ka bhai Siddhant Kapoor drug case me phasey | श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत ड्रग्स केस में पकड़ाया

0

 Entertainment News

सिद्धांत को बेंगलुरु में रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया, टेस्ट में ड्रग्स लेना साबित हुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और एक्टर सिंद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धांत पर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप है। बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड स्थित होटल पार्क के पब में चल रही रेव पार्टी में रेड मारी थी। इस पार्टी में सिद्धांत को बतौर DJ बुलाया गया था। पार्टी में सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं इस मामले में उनके पिता ने अपने बयान में कहा कि ‘मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं कि यह संभव नहीं है।’

ड्रग्स का सेवन कहां किया अभी पता नहीं: DCP
बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के DCP डॉ. भीमशंकर ने बताया कि इस मामले में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सभी ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या फिर होटल में ड्रग्स ली गईं। सभी आरोपियों को उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।

सुशांत केस में श्रद्धा से NCB कर चुकी है पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ लिस्ट में श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं। हालांकि, उनके खिलाफ कुछ ठोस साबित नहीं हो पाया। श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से सितंबर 2020 में व्हाट्सएप चैट में नाम आने पर पूछताछ की गई थी।

सिद्धांत कपूर का करियर
सिद्धांत कपूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म जुड़वा से की थी। सिद्धांत अगली, जज्बा, हसीना पारकर, पलटन, हैलो चार्ली और चेहरे जैसी फिल्मों में काम किया है। सिद्धांत हाल में रिलीज हुई सीरीज भौकाल में भी नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here