Home Entertainment News Shark Tank Season 2: टीजर से गायब दिखे अशनीर ग्रोवर, सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा, बोले- ‘ये दोगलापन है’

Shark Tank Season 2: टीजर से गायब दिखे अशनीर ग्रोवर, सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा, बोले- ‘ये दोगलापन है’

0

 Entertainment News

Shark Tank India Season 2: फैंस इस बात से नाराज़ हुए कि उन्हें सभी शार्क टैंक्स की झलक तो मिली लेकिन इसमें अशनीर ग्रोवर कहीं दिखाई नहीं दिए जो कि पहले सीजन में काफी पॉपुलर हुए थे.

Shark Tank India Season 2 Teaser: शार्क टैंक का पहला सीजन (Shark Tank Season 1) काफी सफल रहा और दर्शकों को काफी पसंद भी आया. अब फैंस इसके दूसरे सीजन के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में शो के मेकर्स ने दर्शकों को और इंतजार ना करवाते हुए इसके दूसरे सीजन का नया टीजर रिलीज़ कर दिया है. इंस्टाग्राम हैंडल पर चैनल ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, अब पूरा इंडिया बिजनेस की सही वैल्यू समझेगा. शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank Season 2) जल्द आ रहा है. ये टीजर जैसे ही शेयर हुआ और सोशल मीडिया यूजर्स ने देखा तो वह कई तरह के रिएक्शन देने लगे. 

कई फैंस ने टीजर देखने के बाद ख़ुशी जाहिर की तो कईयों ने नाराजगी भी जताई. दरअसल, फैंस इस बात से नाराज़ हुए कि उन्हें सभी शार्क टैंक्स की झलक तो मिली लेकिन इसमें अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) कहीं दिखाई नहीं दिए जो कि पहले सीजन में काफी पॉपुलर हुए थे. आपको बता दें कि अशनीर इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है जिसकी वजह से शो के फैंस टीजर देखकर नाराज़ हो गए.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, हमें अशनीर ग्रोवर वापस चाहिए, अशनीर को वापस लाओ. एक अन्य यूजर ने लिखा, पहला सीजन इतना सक्सेसफुल होने में अश्नीर का बहुत बड़ा हाथ था, उनके बिना शो वैसा नहीं रहेगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अश्नीर को मेकर्स ने इस सीजन से हटाया है क्योंकि इसी साल मई में उनपर भारतपे को-फाउंडर होने के नाते फंड्स की हेरा-फेरी के आरोप लगे थे और उन्हें अपने पद से इस्तीफा तक देना पड़ा था. उनकी वाइफ माधुरी जैन को उनकी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा था. शार्क टैंक के दूसरे सीजन की बात करें तो इस बार अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, नमिता थापर, विनीता सिंह, पियूष बंसल और अमित जैन जज पैनल का हिस्सा रहेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here