Home Sports News Shardul Thakur par Former cricketer ka big statement, kaha- iss baller me wicket lene ki awesome power | Shardul Thakur पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- इस गेंदबाज के पास विकेट लेने की गजब क्षमता

Shardul Thakur par Former cricketer ka big statement, kaha- iss baller me wicket lene ki awesome power | Shardul Thakur पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- इस गेंदबाज के पास विकेट लेने की गजब क्षमता

0

 Sports News

Shardul Thakur ने शानदार बल्लेबाजी कर रहे शामरन ब्रूक और केयली मेयर्स को आउट कर मैच भारत के पक्ष में मोड़ने में अहम भूमिका निभाई. अब पूर्व क्रिकेटर ने ठाकुर पर बड़ा बयान दिया है.

Aakash Chopra On Shardul Thakur: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने शानदार गेंदबाजी की. एक वक्त वेस्टइंडीज की टीम मजबूत स्थिति में थी, लेकिन शार्दुल ठाकुर ने अपनी गेंदबाजी से मैच बदल दिया. अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इस गेंदबाजी की जमकर तारीफ की. ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी कर रहे शामरन ब्रूक (Shamarh Brooks) को आउट कर मैच में भारत की वापसी करवाई.

‘ठाकुर के पास विकेट लेने की गजब की क्षमता’

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि शार्दुल ठाकुर के पास विकेट लेने की गजब की क्षमता है. शामरन ब्रूक और केयली मेयर्स के बीच शानदार साझेदारी चल रही थी, लेकिन इस खिलाड़ी ने दोनों खतरनाक बल्लेबाज को आउट कर मैच भारत के पक्ष में मोड़ दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस गेंद पर शामरन ब्रूक और केयली मेयर्स आउट हुए वह विकेट चटकाने वाली गेंद थी. उस गेंद पर अच्छे से अच्छे बल्लेबाज चकमा खा सकते थे.

भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे

गौरतलब है कि एक वक्त वेस्टइंडीज की टीम मजबूत स्थिति में थी, ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम के हाथों से मैच फिसल रहा है, लेकिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने शामरन ब्रूक (Shamarh Brooks) और केयली मेयर्स को आउट कर मैच भारत की ओर मोड़ दिया. इसके बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज लगातार आउट होते रहे. अंत में भारतीय टीम 3 रन से मैच जीतने में सफल रही. इस तरह भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है.

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/exciting-match-me-3-run-se-jeeta-india.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here