Home Politics News Satendra Jain ke ghar kar hua raid | सत्येंद्र जैन के घर छापे पर सियासत

Satendra Jain ke ghar kar hua raid | सत्येंद्र जैन के घर छापे पर सियासत

0

 Politics News

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी पर मंगलवार को सियासत तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। वहीं भाजपा ने कहा है कि छापों से आप नेता परेशान क्यों हैं।

आप का दावा, छापेमारी में कुछ नहीं मिला : पार्टी का आरोप है कि जैन के घर सुबह सात बजे से देर रात 2 बजे तक चली छापेमारी में कुछ नहीं मिला। केंद्र सरकार की इज्जत बचाने के लिए भाजपा झूठ फैला रही है।

बतौर गवाह जैन की पत्नी और बेटी के हस्ताक्षर : आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने छापेमारी के बाद किए गए पंचनामा रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया है कि जैन के घर पर सिर्फ 2.79 लाख रुपये मिले हैं। उसका भी हिसाब होने के कारण उसे सीज नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उस पंचनामे पर जैन की पत्नी और बेटी के बतौर गवाह हस्ताक्षर भी हैं।

भारद्वाज ने भाजपा के दावों को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह सात बजे से ईडी की टीम सत्येंद्र जैन के घर पहुंची। जैन को वह पहले ही झूठे आरोपों में गिरफ्तार कर चुकी है। अब उनकी गैर हाजिरी में पत्नी और बेटी की मौजूदगी में देर रात 2 बजे तक उनके घर पर सर्च अभियान चलाया जाता है।

उन्होंने कहा कि लगातार खोजबीन जारी रहा। यह पहला मौका नहीं है इससे पहले भी उनके यहां आयकर विभाग से लकर ईडी की छापेमारी पहले ही भो चुकी है। 

और पढ़े .starnewshindi.com/2022/06/kashmir-se-report-hindu-ab-yahan-nhi.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here