Home Entertainment News Sana Khan hui emotional, bataya kyu achanak chodna pada name, fame aur Showbiz industry | Sana Khan का छलका दर्द, बताया- क्यों अचानक छोड़ना पड़ गया नेम, फेम और शोबिज़ इंडस्ट्री?

Sana Khan hui emotional, bataya kyu achanak chodna pada name, fame aur Showbiz industry | Sana Khan का छलका दर्द, बताया- क्यों अचानक छोड़ना पड़ गया नेम, फेम और शोबिज़ इंडस्ट्री?

0

 Entertainment News

Sana Khan Opened Up: सना खान ने जब नेम, फेम और पैसे को अलविदा कह धर्म के रास्ते को चुना तो हर कोई चौंक गया. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें क्यों ये सब करना पड़ा.

Sana Khan Revelation On Hijab: बिग बॉस (Bigg Boss) की सना खान (Sana Khan) ने जब साल 2020 में शोबिज़ इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा की तो हर कोई चौंक गया. सना खान (Sana Khan Instagram) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि अब वो अल्लाह के हुक्म का पालन करेंगी. अब हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला उन्होंने क्यों लिया और धर्म की राह को क्यों चुना. इस इंटरव्यू के दौरान सना खान (Sana Khan) इमोशनल होती हुई भी नजर आईं, उन्होंने बताया कि आखिर नेम, फेम और पैसे को छोड़ उन्होंने हिजाब क्यों पहना. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पास्ट में मेरे पास सबकुछ था नाम, फेम और पैसा. मैं सबकुछ कर सकती थी, जो मैं चाहती थी. लेकिन एक चीज जो मिसिंग थी वो ये कि मेरे दिल की शांति.

सना (Sana) ने आगे कहा कि सबकुछ था मेरे पास लेकिन मैं खुश नहीं थी. ये सब बहुत मुश्किल था मेरे लिए, कुछ वक्त तो ऐसा भी था जब मैं डिप्रेशन में थी. इसी दौरान मुझे गॉड का मैसेज मिला, उन्होंने एक साइन दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2019 से उनके अंदर बदलाव कैसे शुरू हुआ. सना (Sana) ने कहा कि वो अपने सपनों में कब्र देखा करती थीं. इतना ही नहीं सना कहती हैं कि वो इस दौरान जलती हुई कब्र देखती थीं, और उस कब्र में खुद को देखती थीं. सना ने डिटेल में बात करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार खाली कब्र देखा, जिसमें उन्होंने खुद को देखा. तब मुझे महसूस हुआ कि ये अल्लाह की तरफ से मुझे साइन मिल रहा है. ऐसे में अगर मैं खुद में बदलाव नहीं लाती हूं, तो मेरा ऐसे ही अंत होने वाला है. इन सबके बाद मुझे एंजाइटी होने लगी थी.

सना खान ने ऐसे अपनाया हिजाब

सना (Sana) ने कहा कि वो अपने दिमाग को शांत करने के लिए कैसे मोटिवेशनल स्पीच सुनने लगीं. सना ने कहा कि मुझे अभी तक याद है जो बदलाव हुआ. सना (Sana)  बताती हैं कि उन्होंने सभी मोटिवेशनल स्पीच को सुना और एक रात उन्होंने बहुत ही खूबसूरत सा पढ़ा. इस दौरान सना ने हिजाब कभी नहीं छोड़ने की कसम खा ली. सना ने कहा कि मैसेज के जरिए उन्हें कहा गया था कि आप नहीं चाहते कि आपका आखिरी दिन हिजाब पहनने का पहला दिन हो. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि जब मैं अगले दिन उठी, तो मेरा बर्थडे था. घर में मेरे पास बहुत सारे स्कार्फ थे, जो मैंने पहले खरीदी थी. मैंने कैप को अलग रख दिया, और स्कार्फ को पहन लिया, और खुद से कहा कि मैं अब इसे कभी नहीं हटाऊंगी.

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/kangana-ranaut-ki-emergency-se-saamne.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here