Home Entertainment News Salman Khan kio jaan se maarne ki mili dhamki | सलमान को जान से मारने की धमकी

Salman Khan kio jaan se maarne ki mili dhamki | सलमान को जान से मारने की धमकी

0

 Entertainment News

खत में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल करेंगे; पुलिस ने 4 लोगों से पूछताछ की, सलमान का बयान लिया

एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र होम डिपार्टमेंट ने धमकी मिलने के बाद एक्शन लिया है। सलमान और उनके पिता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम सोमवार को सलमान के घर ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ पहुंची।

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस मामले में 4 लोगों के स्टेटमेंट को रिकॉर्ड किया गया। मुंबई पुलिस ने सलमान के अलावा उनके पिता और दोनों भाई सोहेल और अरबाज खान का बयान भी दर्ज किया है। मामले में पुलिस को 200 से ज्यादा CCTV फुटेज मिले हैं। क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की कुल 10 टीमें मामले की जांच में जुटी हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय ने एक स्टेटमेंट में कहा, “मुंबई पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है। हम एक्टर को मिले लेटर और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। जरूरत पड़ी तो हम सुरक्षा बढ़ाएंगे।”

एक दिन पहले यानी 5 जून को सलमान और सलीम खान को धमकी भरा खत मिला था। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है। बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड में सलीम खान के गार्ड को यह खत उस जगह मिला, जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। लेटर में सलमान और सलीम खान को धमकी दी गई है कि उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दिया जाएगा। इस खत में G.B और L.B भी लिखा है। जिससे पुलिस यह मान रही है कि सलमान को यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही दी है।

पिछले दिनों बढ़ी थी सलमान की सुरक्षा
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। दरअसल, मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था। उसने 2008 में भी सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया था।

अब सलमान के साथ उनके प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तो रहेंगे ही, साथ ही मुंबई पुलिस के कुछ सिपाही भी रहेंगे। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि कोई भी गिरोह किसी तरह की हरकत न करे।’

काला हिरण मामले में सलमान को मिली थी धमकी
लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी। बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इसका शिकार करने के आरोपी सलमान खान को लॉरेंस ने जान से मारने की धमकी दे डाली थी।

सलमान को जोधपुर में मारने का प्लान बनाया गया था
साल 2008 में अदालत के बाहर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वह जोधपुर में सलमान खान को मार देगा। उसने यह भी कहा था, ‘अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है, लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा। फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है।’

सलमान खान का वर्कफ्रंट
सलमान खान हाल ही में अबू धाबी के यास आइलैंड में हुए IIFA अवॉर्ड्स को होस्ट करने पहुंचे थे। इसके अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी हैं। सल्लू टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ में गैस्ट अपीयरेंस में भी दिखेंगे।

 और पढ़े .starnewshindi.com/2022/06/jacquline-fernanadez-ko-foreign-jaane.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here