Home Bollywood News Salman Khan ke saath Action film kar rahe hai Ali Abbas Zafar, kaha script par shuru ho gaya hai kaam | Salman Khan के साथ एक्शन फिल्म प्लान कर रहे हैं Ali Abbas Zafar, कहा- स्क्रिप्ट पर शुरू हो गया काम

Salman Khan ke saath Action film kar rahe hai Ali Abbas Zafar, kaha script par shuru ho gaya hai kaam | Salman Khan के साथ एक्शन फिल्म प्लान कर रहे हैं Ali Abbas Zafar, कहा- स्क्रिप्ट पर शुरू हो गया काम

0

Bollywood News 

Ali Abbas Zafar Will Work With Salman Khan: निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म के लिए दोबारा काम करने की योजना बना रहे हैं.

Ali Abbas Zafar Will Work With Salman Khan: निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म के लिए दोबारा काम करने की योजना बना रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा, तो संभावित प्रोजेक्ट सुल्तान (2016), टाइगर ज़िंदा है (2017) और भारत (2019) जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद ये दोनों की साथ में चौथी होगी.

इसे लेकर अली अब्बास जफर ने कहा कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा, “इंशाअल्लाह, सलमान सर और मैं एक बड़े बजट की मास एंटरटेनर फिल्म के लिए एक साथ आएंगे. मैं उनके साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म करना चाहता हूं. यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर रहा हूं और मैं जल्द ही उनके साथ (स्क्रिप्ट) साझा करूंगा. ”

कर रहे हैं टाइगर 3 का इंतजार 

अली ने कहा कि वो अपनी वर्क कमिटमेंट्स के चलते यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की एक्शन-थ्रिलर टाइगर फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग को निर्देशित नहीं कर सके, लेकिन वो इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यहां बता दें कि कबीर खान ने 2012 में पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन किया, वहीं जफर ने दूसरे भाग ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन किया था. अब 21 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर हिट होने वाली थ्रीक्वेल, फैन और बैंड बाजा बारात फेम मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है. उन्होंने कहा, “कबीर खान, मैं और अब मनीष, हम सभी ने अपनी-अपनी शख्सियत को अपनी बनाई फिल्मों में लाया. मैं ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मुझे लगता है कि यह बहुत मनोरंजक होगा. मैं खुश हूं.”

तीन प्रोजेक्ट्स पर कर रहे हैं काम

दिलजीत दोसांझ अभिनीत अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘जोगी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे जफर की किटी में तीन परियोजनाएं हैं जिनमें शाहिद कपूर की बिना शीर्षक वाली एक्शन फिल्म, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और कैटरीना कैफ के साथ ‘सुपर सोल्जर’ शामिल हैं. निर्देशक ने कहा कि शाहिद की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा, “शाहिद की फिल्म पर पोस्ट प्रोडक्शन साल के अंत तक पूरा हो जाएगा. हम रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे क्योंकि हम अंतिम बिंदु पर पहुंच रहे हैं”.

उन्होंने कहा कि निर्माता जल्द ही जनवरी के पहले सप्ताह से शुरू होने वाली शूटिंग के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए मुख्य भूमिका की कास्टिंग की घोषणा करेंगे. जफर ने कहा कि फिल्म केवल 1998 की हिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ अपना नाम साझा करती है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने अभिनय किया था. हिट एक्शन कॉमेडी का निर्देशन डेविड धवन ने किया था.

उन्होंने कहा, “यह पूरी तरह से नई फिल्म है और इसका पुरानी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है. यह मौजूदा समय में सेट की गई एक एक्शन फिल्म है. जल्द ही आपको फिल्म के बारे में और खबरें सुनने को मिलेंगी क्योंकि हम प्रमुख महिलाओं को कास्ट करने की प्रक्रिया में हैं, जो इस महीने के अंत तक या अगले महीने की शुरुआत में होने की उम्मीद है. वाशु भगनानी द्वारा समर्थित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अगले क्रिसमस पर रिलीज होगी. ‘सुपर सोल्जर’ के बारे में बोलते हुए, जफर ने कहा कि कैफ की पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण फिल्म में देरी हुई.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here