Home Daily News Russia: Putin ke close friend Alexander Dugin ki murder ki koshish, car explosion me beti ki death | पुतिन के बेहद करीबी अलेक्जेंडर दुगिन की हत्या की कोशिश, कार धमाके में बेटी की मौत

Russia: Putin ke close friend Alexander Dugin ki murder ki koshish, car explosion me beti ki death | पुतिन के बेहद करीबी अलेक्जेंडर दुगिन की हत्या की कोशिश, कार धमाके में बेटी की मौत

0

 Daily News 

Moscow Car Explosion: बताया जा रहा है कि इस कार में अलेक्जेंडर दुगिन को ही बैठना था लेकिन अचानक उन्होंने इसमें न बैठने का फैसला लिया.

Putin Closest Aides Daughter Killed: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बेहद करीबी अलेक्जेंडर दुगिन (Aleksandr Dugin) के बेटी की हत्या कर दी गई है. कार धमाके में अलेक्जेंडर दुगिन की बेटी दारिया डुगिन (Darya Dugin) की मौत हो गई है. कार को धमाके से उड़ाया गया है. जानकारी के मुताबिक अलेक्जेंडर दुगिन निशाने पर थे. ये विस्फोट मॉस्को के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि इस कार में अलेक्जेंडर दुगिन को ही बैठना था लेकिन अचानक उन्होंने इसमें न बैठने का फैसला लिया. 

ठीक एक साल पहले अलेक्जेंडर दुगिन ने जो पोस्ट किया था वो आज सच हो गया. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, “जो मुझे नहीं मारता वो किसी और क़ई जान लेता है.”

औरपढ़ेhttps://www.starnewshindi.com/2022/08/himachal-landslide-himachal-pradesh-me.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here