Home Sports News Ronaldo ko offer hui 2400 Crore ki deal, subse jyada salary lene waale footballer ban jayenge | रोनाल्डो को ऑफर हुई 2400 करोड़ रुपए की डील, सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले फुटबॉलर बन जाएंगे

Ronaldo ko offer hui 2400 Crore ki deal, subse jyada salary lene waale footballer ban jayenge | रोनाल्डो को ऑफर हुई 2400 करोड़ रुपए की डील, सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले फुटबॉलर बन जाएंगे

0

 Sports News

साइन करते ही फुटबॉल इतिहास में सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले फुटबॉलर बन जाएंगे

पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब के क्लब ने 300 मिलियन यूरो (करीब 2400 करोड़ रुपए) की डील ऑफर की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, डील साइन करते ही रोनाल्डो फुटबॉल इतिहास में सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे। हालांकि उन्हें किस क्लब ने इतनी बड़ी डील ऑफर की है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की इच्छा जताई थी।

करिअर के अंतिम दौर में चल रहे रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग खेलने की इच्छा जताई, जो उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड में सफल होते नजर नहीं आ रही। वे पारिवारिक कारणों के चलते थाइलैंड में टीम के साथ प्री-सीजन ट्रेनिंग का हिस्सा भी नहीं हैं।

हालांकि, क्लब के कोच एरिक टेन हैग ने साफ कर दिया है कि वे रोनाल्डो से बात करेंगे। क्लब रोनाल्डो को अभी नहीं छोड़ेगा। वे इस सीजन में टीम की स्ट्रेटजी का हिस्सा हैं।

अगले साल जून में समाप्त होगा कॉन्ट्रैक्ट
उनका इंग्लिश क्लब के साथ कॉन्ट्रैक्ट अगले साल जून में समाप्त हो रहा है। वे चाहें तो इसे आगे बढ़ा सकते हैं। इसके बाद भी 37 साल के इस फुटबॉलर ने हाल ही में ट्रांसफर विंडो में रिक्वेस्ट सम्मिट की है। इस रिक्वेस्ट ने रोनाल्डो की क्लब को छोड़ने की खबर को हवा दे दी है।

चेल्सी में नहीं जाएंगे रोनाल्डो
सूत्र ने बताया कि पिछले हफ्ते इंग्लैंड के फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिन को साइन करने वाले क्लब चेल्सी ने रोनाल्डो के साथ डील से कदम पीछे हटा लिए हैं। हालांकि बायर्न म्यूनिख और एटलेटिको मैड्रिड अभी भी रोनाल्डो को साइन करने की रेस में हैं।

एक साल पहले यूनाइटेड से जुड़े थे रोनाल्डो
याद दिला दें कि पूर्तगाली स्टार ने एक साल पहले ही मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी की थी। लेकिन, उनका दूसरा सीजन उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है। उन्होंने पिछले सीजन में इंग्लिश क्लब के लिए 18 गोल स्कोर किए। लेकिन, क्लब प्रीमियर लीग में छठवें स्थान पर रहा और चैंपियंस लीग के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम हो गया।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/virat-kohli-ka-dusra-oneday-me-khelna.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here