Home Sports News Rishabh Pant Avesh Khan ka saath chutne se hue emotional | पंत आवेश का साथ छूटने से हुए भावुक

Rishabh Pant Avesh Khan ka saath chutne se hue emotional | पंत आवेश का साथ छूटने से हुए भावुक

0

 Sports News

होटल रूम में गले लगकर कहा- सॉरी नहीं ले पाए; आवेश को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 करोड़ में खरीदा

IPL2022 मेगा ऑक्शन में आवेश खान को लखनऊ जायंट्स ने 10 करोड़ रुपये में खरीदा। आवेश का बेस प्राइस 20 लाख था, उन्हें 50 गुना ज्यादा कीमत मिली। वे आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बने। आवेश खान आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेले थे और पिछले सीजन में हर्षल पटेल (32) के बाद दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। लेकिन अब दिल्ली टीम का साथ छूट गया है।

पंत हुए भावुक
आवेश ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं कोलकाता में पहुंचने के बाद ऋषभ पंत के रूम में जाकर उनसे मिले, तो पंत ने मुझे गले लगा लिया और कहा, सॉरी ले नहीं पाए। क्योंकि उनके पास ज्यादा रकम बची नहीं थी और बाकी खिलाड़ी भी खरीदने थे। ‘

टीमों के बीच लगी थी होड़
आवेश ने कहा कि मैं प्लाइट में होने के साथ नीलामी को देख नहीं पाया था। मैने बाद में जब नीलामी देखी तो पता चला कि दिल्ली कैपिटल्स ने मेरे लिए आखिरी बोली 8.75 करोड़ रुपये की लगाई थी, लेकिन फिर लखनऊ से इसे बढ़ाते हुए 10 करोड़ की बोली लगा दी। पंत के साथ हमने काफी समय बिताएं हैं। हम अंडर-19 में साथ में खेले हैं। हम मैच के बाद हमेशा साथ में बैठते हैं।

नहीं थी 10 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद
आवेश ने बताया कि उन्हें 10 करोड़ रुपये में बिकने की उम्मीद नहीं थी। उन्हें उम्मीद थी कि 7 करोड़ तक मिल जाएंगे। लेकिन ऑक्शन के दौरान टीमों के बीच उनको खरीदने को लेकर चली होड़ से वह हैरान हैं।

आवेश थे नर्वस
उन्होंने कहा कि टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल होने की वजह से वह टीम के साथ कोलकाता जा रहे थे। ऑकशन के दौरान वह फ्लाइट में थे। वह नर्वस थे, कि उन्हें कौन सी टीम खरीदेगी। फ्लाइट से उतरने के बाद उन्हे पता चला कि लखनऊ ने खरीदा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here