Home Bollywood News Rape ki dhamki dene waale ko Jasmin ne diya jawab- boli himmat hai to saamne aake apni pahchan batao | रेप की धमकी देने वालों को जैस्मिन ने दिया जवाब:बोलीं- हिम्मत है तो सामने आकर आकर अपनी पहचान बताओ

Rape ki dhamki dene waale ko Jasmin ne diya jawab- boli himmat hai to saamne aake apni pahchan batao | रेप की धमकी देने वालों को जैस्मिन ने दिया जवाब:बोलीं- हिम्मत है तो सामने आकर आकर अपनी पहचान बताओ

0

 Bollywood  News

पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने हाल ही में एक खुलासा किया है। जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बिग बॉस छोड़ने के बाद ट्रोलर्स ने जान से मारने और रेप की धमकियां दी थीं। बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आईं जैस्मिन ने बताया कि उन्हें इससे उबरने के लिए मैडिकल हेल्प ली थी। जैस्मिन ने अपने बिग बॉस के एक्सपीरियंस के बारे में बात की और बताया कि इसकी वजह से उन्हें मेंटली काफी प्रभावित किया था।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद मिली थीं रेप की धमकियां
जैस्मिन ने नेटवर्क 18 से बातचीत के दौरान कहा, “ट्रोलिंग को एक साइड रख दीजिए, बिग बॉस से बाहर आने के बाद लोगों ने मेरे बारे में बहुत टॉक्सिक बातें कीं, मुझे गालियां दीं। मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां दी गईं। सिर्फ इसलिए कि मैंने एक शो किया और उस शो में मैं उन्हें पसंद नहीं आई।”

जैस्मिन ने ट्रोलिंग से उबरने के लिए मेडिकल हेल्प ली थी
जैस्मिन ने आगे कहा, “जो मैंने फेस किया है वो काफी सीरीयस था। उन सारी चीजों ने कहीं न कहीं मुझे मैंटली प्रभावित किया है। मैं इन सबसे मेडिकल हेल्प, अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मदद से उबर पाई हूं।” साथ ही जैस्मिन ने कहा कि अब ट्रोल्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस अब केवल अपने काम और काम की वजह से मिल रहे प्यार पर फोकस करती हैं।

जैस्मिन ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
जैस्मिन ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा, “हमें ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है, जो हमसे नफरत करते हैं। हमनें यह प्रोफेशन इसलिए नहीं चुना कि लोग हमें गालियां दें। ट्रोल्स को लगता है कि वो जो चाहे लिख सकते हैं, क्योंकि उनका कोई चेहरा नहीं होता। अगर उनमें हिम्मत है तो सामने आकर यह सब बोलें, यह डरपोक लोग होते हैं, जिनके पास कोई काम नहीं होता। इन लोगों को मकसद सिर्फ आपको डीमोटिवेट करना होता है।”

जैस्मिन को शो के दौरान हुआ था अली गोनी से प्या
बिग बॉस 14 के दौरान जैस्मिन और अली गोनी ने अपने प्यार का इजहार किया था। तब से ही कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

जैस्मिन जल्द पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी
जैस्मिन भसीन ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2011 में आई तमिल फिल्म वानम से किया था। इसके बाद जैस्मिन दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी और नागिन 4 जैसे कई सक्सेसफुल टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने टशन-ए-इश्क से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। एक्ट्रेस जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म हनीमुन से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here