Home Entertainment News Rajinikanth bole religion, cast aur politics se dur hokar honour kare Shaheedon ko | Rajinikanth ने इस तरह किया 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने का आग्रह, बोले- जाति, धर्म और राजनीति से परे होकर शहीदों का करें सम्मान

Rajinikanth bole religion, cast aur politics se dur hokar honour kare Shaheedon ko | Rajinikanth ने इस तरह किया 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने का आग्रह, बोले- जाति, धर्म और राजनीति से परे होकर शहीदों का करें सम्मान

0

 Entertainment News

Rajinikanth On Independence Day: 15 अगस्त को देश की आजादी को 75 साल पूरे हो रहे हैं. इस मौके पर रजनीकांत ने वीडियो शेयर कर अनुरोध करते हुए बताया है कि किस तरह इस खास दिन को मनाएं.

Rajinikanth On 75th Independence Day: देश सोमवार को अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाने की तैयारी कर रहा है. वहीं अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं का सम्मान करने और उनके बच्चों को उनके घरों, कार्यालयों और कार्य स्थल के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया है. ट्विटर पर रजनीकांत ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान और एकता की अभिव्यक्ति के रूप में अपने घरों और कार्यालयों के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया गया. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा.

रजनीकांत ने लिखी ये बातें

पोस्ट में उन्होंने लिखा, “यह भारत, हमारी मातृभूमि के लिए स्वतंत्रता का 75वां वर्ष (75th Independence Day) है. सम्मान के निशान के रूप में, और हमारी एकता की अभिव्यक्ति के रूप में, उन सभी लाखों लोगों के लिए, जिन्होंने अनकहे संघर्ष और दुख, दर्द और अपमान का सामना किया. उन तमाम हजारों लोगों ने, जिन्होंने इस आजादी के लिए निस्वार्थ भाव से अपनी जान कुर्बान कर दी, उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं के लिए- आइए हम उन्हें जाति, धर्म और राजनीति से परे कृतज्ञता के साथ सम्मान और सलाम करें.”

अगली पीढ़ी को गर्व से दें राष्ट्रीय ध्वज

आगे रजनीकांत (Rajinikanth) ने लिखा, “आइए हम अपने भारतीय राष्ट्रीय ध्वज (Indian National Flag) को अपनी अगली पीढ़ी के बच्चों और युवाओं को अपने घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों के बाहर गर्व से प्रदर्शित करने के लिए दें. जिस तरह हम तिरंगे को सलाम करते हैं, उसी तरह उसे हर जगह उड़ने दें. जय हिंद”

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/maharashtra-ministers-ko-miley.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here