Home Daily News Rajasthan Weather Forecast Today: Aaj se Rajasthan me northern parts me shift hogi barish, Jaane kahan, kahan ho sakti hai barish | आज से राजस्थान के उत्तरी भागों में शिफ्ट होगी बारिश, जानें- कहां-कहां हो सकती है बरसात

Rajasthan Weather Forecast Today: Aaj se Rajasthan me northern parts me shift hogi barish, Jaane kahan, kahan ho sakti hai barish | आज से राजस्थान के उत्तरी भागों में शिफ्ट होगी बारिश, जानें- कहां-कहां हो सकती है बरसात

0

 Daily News

Rajasthan Weather Update Today: जयपुर में गुरुवार को अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और आंधी के साथ बारिश की संभावना है.

Rajasthan Weather Report Today 28 july 2022: राजस्थान (Rajasthan) में गुरुवार से बारिश की गतिविधियां धीरे-धीरे राज्य के उत्तरी भागों की ओर शिफ्ट होने की प्रबल संभावना है. वहीं राज्य के शेष भागों से बारिश की गतिविधियों में कमी होने का अनुमान है. मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार प्रदेश में गुरुवार को शेखावटी और बीकानेर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश के आसार हैं. इस बीच मौसम विभाग ने गुरुवार को आने वाले कुछ घंटों में जयपुर, टोंक, झुंझुनू, सीकर, अलवर, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, बारां जिलों और आस-पास के क्षेत्रों मे कहीं-कहीं पर मेघगर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने के अलावा हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है.

इससे पहले मंगलवार से बुधवार के दौरान राजस्थान के नागौर, जालौर, जोधपुर, जैसलमेर, प्रतापगढ़, सिरोही और भीलवाड़ा जिलों में कहीं-कहीं भारी से अति भारी बारिश दर्ज की गई. सबसे ज्यादा बारिश जालौर केवीके, केसरपुरा में 224.5 एमएम रिकॉर्ड हुई. दूसरी तरफ राज्य के अधिकतर शहरों में वायु प्रदूषण सूचकांक ‘अच्छा से संतोषजनक’ श्रेणी में है. आइये जानते हैं कि गुरुवार को राजस्थान के प्रमुख जिलों में मौसम कैसा रहेगा?

जयपुर मौसम
जयपुर में गुरुवार को अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और आंधी के साथ बारिश की संभावना है. वायु गुणवत्ता सूचकांक ‘अच्छा’ श्रेणी में 42 दर्ज किया गया है.

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/monsoon-session-mps-ki-suspension-ko.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here