Home Politics News Prime Minister Narendra Modi ne kaha’ Ye hamare country ka misfortune hai’ ki acche intention ke saath kiya gaya kaam bhi politics ke naam me rah jata hai | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ‘हमारे देश का दुर्भाग्य’ है कि ‘अच्छे उद्देश्य के साथ किए गए कई काम राजनीति के रंग में फंस जाते हैं।

Prime Minister Narendra Modi ne kaha’ Ye hamare country ka misfortune hai’ ki acche intention ke saath kiya gaya kaam bhi politics ke naam me rah jata hai | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ‘हमारे देश का दुर्भाग्य’ है कि ‘अच्छे उद्देश्य के साथ किए गए कई काम राजनीति के रंग में फंस जाते हैं।

0

 Politics News 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान केंद्र की अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना को लेकर देशभर में हो रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच आया है।
आंदोलन का उल्लेख किए बिना, पीएम मोदी ने उद्घाटन के बाद अपने भाषण के दौरान अगर प्रगति मैदान मुख्य सुरंग, कहा कि “यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि कई अच्छी चीजें, अच्छे उद्देश्य के साथ की गई चीजें, राजनीति के रंग में फंस जाती हैं।
पीएम मोदी ने रविवार को नई दिल्ली में प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर प्रोजेक्ट की मुख्य सुरंग और अंडरपास का उद्घाटन किया।
दिल्ली-एनसीआर की समस्याओं के समाधान के लिए अपनी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में विस्तार से बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले आठ वर्षों में मेट्रो सेवा 193 किमी से बढ़कर 400 किमी हो गई है।
“प्रगति मैदान की बहुत ज्यादा ‘प्रगति’ नहीं है, जिसका गठन दशकों पहले भारतीय परंपरा को प्रदर्शित करने के लिए किया गया था। यह छोड़ दिया गया था … कागजों पर विकास की योजना थी। (तब सरकार) ने अखबारों की सुर्खियों में आने के लिए फैशन में घोषणाएं कीं और फिर व्यस्त हो गए, “पीएम मोदी ने आईटीपीओ सुरंग के शुभारंभ पर कहा।
इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि पिछले साल उन्हें डिफेंस कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने का भी मौका मिला था, उन्होंने कहा कि “यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि कई अच्छी चीजें, अच्छे उद्देश्य के साथ की गई चीजें, राजनीति के रंग में फंस जाती हैं”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here