Home Sports News Pichli baar ki tulna me Bharti team thori bahter tayaar : Rahul | पिछली बार की तुलना में भारतीय टीम थोड़ी बेहतर तैयार : राहुल

Pichli baar ki tulna me Bharti team thori bahter tayaar : Rahul | पिछली बार की तुलना में भारतीय टीम थोड़ी बेहतर तैयार : राहुल

0

Sports News 

सेंचुरियन: भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उप कप्तान लोकेश राहुल ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम पिछली बार की तुलना में इस बार थोड़ी बेहतर तैयार है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले शुक्रवार को वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि हम 2017-18 में दक्षिण अफ्रीका दौरे की तुलना में इस बार थोड़ा अच्छे तरीके से तैयार हैं। उम्मीद है कि मयंक अग्रवाल और मैं अच्छी शुरुआत करेंगे। यहां की पिचें एक चुनौती पेश कर सकती हैं। यहां पिच धीमी हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया की तेज और उछाल वाली पिचों की तुलना में यहां यही मुख्य अंतर है।

Kl rahul

उप कप्तान बनने से जिम्मेदारी होगी। मैं और जिम्मेदारी के साथ खेलूंगा। अन्यथा, मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में जीत ने हमें अच्छा आत्मविश्वास दिया है।

मालूम हो कि इससे पहले रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उप कप्तान बनाया गया था। रोहित को हालांकि हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा था, जिसके बाद राहुल को टेस्ट उप कप्तानी सौंपी गयी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होगी, जो आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के 2021-23 चक्र का हिस्सा है। भारत वर्तमान में डब्ल्यूटीसी अंक तालिका में चौथे स्थान और श्रीलंका शीर्ष पर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया दूसरे और पाकिस्तान तीसरे स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here