Home Daily News Park Street me gunja .. jingle bells jingle bells | पार्क स्ट्रीट में गूंजा…जिंगल बेल-जिंगल बेल

Park Street me gunja .. jingle bells jingle bells | पार्क स्ट्रीट में गूंजा…जिंगल बेल-जिंगल बेल

0

 Festival News

सांता क्लॉज ने बांटी टॉफी, सजे क्रिसमस ट्री ● रोशनी से नहाया नजर आया पार्क स्ट्रीट


कोलकाताः क्रिसमस के मौके पर पार्क स्ट्रीट में लोग उल्लास व उमंग में डूबे नजर आए। पूरा पार्क स्ट्रीट ही दुधिया रोशनी से नहाया नजर आया। रंग बिरंगी लाइटों के बीच लोग क्रिसमस के मिजाज में नजर आए। पार्क स्ट्रीट से लेकर मल्लिक बाजार तक बिखरी रंगीन छटा, सजे क्रिसमस ट्री, टिमटिमाते स्टार्स, झालरों और रंग-बिरंगी लाइटों के बीच हर्षोल्लास से भरे माहौल में डांस करते युवाओं ने सभी का मन मोह लिया। क्रिसमस पर जिंगल बेल-जिंगल बेल की धुन पर सांता क्लॉज ने बच्चों को टॉफी भी बांटी। पार्क स्ट्रीट की लाइटिंग व सजावट देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। लोगों की भीड़ ऐसी उमड़ी थी कि कोलकाता पुलिस को क्राउड मैनेजमेंट के लिए काफी मशक्कत भी करनी पड़ी।

वाहनों की नो एंट्री ः पार्क स्ट्रीट में क्रिसमस ईव से ही लोगों की हो रही भीड़ को देखते हुए वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित थी। यहां मध्यरात्रि से ही क्रिसमस के उत्सव की खुमारी देखते बनी। चर्च में प्रेयर कर लोग उत्सवी मिजाज में नजर आए। यहां पुलिस की बैरिकेडिंग की गई थी, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना घटे। कोविड प्रोटोकॉल का भी ध्यान रखा गया था। पुलिस भी लगातार माइकिंग करते हुये सभी को सतर्क कर रही थी।

पार्क स्ट्रीट नेवर स्लीप्स,कोई असम से आया तो कोई लखनऊ से : ऐसा कहा जाता है कि ‘पार्क स्ट्रीट नेवर स्लीप्स’ यानी पार्क स्ट्रीट ऐसी सड़क है जहां कभी भी सन्नाटा नहीं रहता। यहां हर समय ही चहल-पहल और रौनक दिखाई देती है। बस यही वो कारण है कि यहां असम से लेकर लखनऊ तक के लोग पार्टी करने पहुंचे थे। असम से आये दोस्तों के एक समूह ने कहा कि वे पार्क स्ट्रीट पहली बार आये हैं और उन्हें यहां खूब मजा आया। वहीं लखनऊ से आयी अंकना चतुर्वेदी ने कहा कि पार्क स्ट्रीट का नजारा गोवा से कम नहीं है और उन्हें वाकई खूब मजा आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here