Home Entertainment News Pakistan ke ‘Tamasha’ kar rahe Comedian ka Bharti Singh ne kiya support, jaaniye kya hai pura case | पाकिस्तान में ‘तमाशा’ कर रहे कॉमेडियन का भारती सिंह ने किया सपोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

Pakistan ke ‘Tamasha’ kar rahe Comedian ka Bharti Singh ne kiya support, jaaniye kya hai pura case | पाकिस्तान में ‘तमाशा’ कर रहे कॉमेडियन का भारती सिंह ने किया सपोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

0

 Entertainment News

Bharti Singh Supported Rauf lala: भारती सिंह के एक वीडियो को पाकिस्तानी चैनल ARY Digital ने पोस्ट किया है जिसमें वह पाकिस्तानी कॉमेडियन रउफ लाला को अपना भाई बता रही हैं.

Bharti Singh Supported Rauf lala: बॉलीवुड की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने पड़ोसी देश पाकिस्तान के एक कॉमेडियन को सपोर्ट करते हुए वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में भारती पाकिस्तानी कॉमेडियन रउफ लाला को अपना भाई बता रही हैं.

बता दें, पाकिस्तान में भी बिग बॉस जैसा एक रियलिटी शो तमाशा घर (Pakistani Show Tamasha Ghar) शुरू हो चुका है. इस शो पाक के सुप्रसिद्ध कॉमेडियन रउफ लाला भी कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुए हैं. भारती ने जनता से रउफ लाला को सपोर्ट करने के लिए ये वीडियो शेयर किया है. भारती के अलावा द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक भी पाकिस्तानी आवाम से रउफ लाला को सपोर्ट करने की अपील कर रहे हैं. 

पाकिस्तान में छा गईं भारती सिंह

भारती के इस वीडियो को पाकिस्तानी चैनल ARY Digital ने पोस्ट किया है, इसमें भारती पाकिस्तान के दर्शकों से कह रही हैं, हैलो, जी नमस्कार मैं हूं आप सबकी भारती, जैसा कि हमको पता है रउफ लाला मेरे भाई, तमाशा घर में हैं जहां वो बहुत मजे कर रहे हैं और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे तो उन्हें आप सभी सपोर्ट कीजिए, भारती के बाद कृष्णा का वीडियो सामने आता है जिसमें कृष्णा पाकिस्तान की जनता को बताते हैं कि वह रउफ लाला के बहुत बड़े फैन हैं और लोगों से उन्हें शो में सपोर्ट करने की अपील करते हैं.

बिग बॉस जैसा शो है ‘तमाशा घर’

पाकिस्तान में हाल में ये रिएलिटी शो शुरू हुआ है जो सलमान खान के सुपरहिट और विवादित शो बिग बॉस जैसा ही है. इसे तमाशा घर नाम दिया गया है. इस शो के जो प्रोमो और फोटोज़ जारी हो चुके हैं. ‘तमाशा घर’ (Pakistani Serial Tamasha Ghar) का कॉन्सेप्ट हू-ब-हू ‘बिग बॉस’ की कॉपी है.

अदनान सिद्दकी कर रहे हैं होस्ट 

ये पाकिस्तान के फेमस चैनल ARY Digital पर टेलीकास्ट हो रहा है. तमाशा घर में 13 सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स  हैं. इन कंटेस्टेंट में कॉमेडियन रउफ लाला भी शामिल हैं. ‘तमाशा घर’ रोज़ रात तो 9 बजे प्रसारित होता है. इस शो अदनान सिद्दकी होस्ट कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ काम किया था.  











                                                                   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here