Home Business news Nirmala Sitharaman: सब्जी मंडी में अचानक खरीददारी करने पहुंची वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल

Nirmala Sitharaman: सब्जी मंडी में अचानक खरीददारी करने पहुंची वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल

0

 Business News

Union Finance Minister Nirmala Sitharaman शनिवार शाम को अचानक चेन्नई के मायलापुर में सब्जी मंडी पहुंची. साथ ही सब्जियां खरीदने आये स्थानीय निवासियों से बातचीत भी की. 

Finance Minister Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Union Finance Minister Nirmala Sitharaman) शनिवार शाम को अचानक चेन्नई के मायलापुर में सब्जी मंडी (Mylapore, Chennai) पहुंची. इस दौरान निर्मला सीतारमण ने विक्रेताओं से चर्चा की, साथ ही सब्जियां खरीदने आये स्थानीय निवासियों से बातचीत भी की. इस दौरे की वीडियो और कुछ तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर शेयर की हैं.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने टिव्टर अकॉउंट पर एक स्ट्रीट वेंडर से सब्जियां खरीदने का अपना एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में निर्मला सीतारमण कुछ शकरकंद निकालते हुए दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ विक्रेताओं के साथ बातचीत की है.

सीतारमण ने ट्विटर पर शेयर किए फोटोज

इसके अलावा उन्होंने अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वो करेले खरीदती हुई दिख रही हैं. इससे पहले दिन में उन्होंने शहर में विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के लिए एक केंद्र का उद्घाटन किया.

महंगाई पर बड़ा बयान 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बीते दिनों कहा था कि केंद्र सरकार महंगाई को 4 फीसदी से नीचे रखने का हरसंभव प्रयास कर रही है. निर्मला सीतारमण ने कहा कि केंद्र सरकार ऐसे कदम भी उठा रही है, जिससे लोगों को जरूरी चीजें उचित दाम पर और समय से उपलब्‍ध हो सकें. वित्त मंत्री ने कहा कि जहां तक महंगाई का सवाल है तो मैंने संसद में हर बार इससे जुड़े सवालों का जवाब दिया है. महंगाई दर को एक निश्चित स्‍तर पर लाने के लिए कदम भी उठाए जा रहे हैं. उदाहरण के तौर पर आयातित खाद्य तेलों पर लगने वाली ड्यूटी हटा दी गई है. उन्‍होंने कहा कि महंगाई के मसले को वैश्विक परिप्रेक्ष्‍य में देखा जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here