Home Entertainment News New on Amazon Prime Video: Kaduva se crash course, August me 14 new films aur show release ho rahi ahi, dekhiye puri list | ‘कडुवा’ से ‘क्रैश कोर्स’, अगस्त 2022 में 14 नई फिल्में और शो रिलीज़ हो रहे हैं, देखिये पूरी लिस्ट

New on Amazon Prime Video: Kaduva se crash course, August me 14 new films aur show release ho rahi ahi, dekhiye puri list | ‘कडुवा’ से ‘क्रैश कोर्स’, अगस्त 2022 में 14 नई फिल्में और शो रिलीज़ हो रहे हैं, देखिये पूरी लिस्ट

0

Entertainment News

इस अगस्त में बहुत सारी अविश्वसनीय सामग्री है जो आपको स्क्रीन से जोड़े रखेगी। आपके आस-पास के थिएटर हों या ओटीटी, सभी प्लेटफॉर्म के निर्माता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपके पास द्वि घातुमान देखने के लिए पर्याप्त सामग्री हो। पिछले महीने की तरह, अमेज़न प्राइम वीडियो में कुछ दिलचस्प नई फिल्में और शो आ रहे हैं। इस महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाले नए शीर्षकों की जाँच करने के लिए सूची में स्क्रॉल करें। साथ ही, अगस्त में नेटफ्लिक्स पर आने वाली हर चीज़ को यहां देखें।

1. 

CRASH COURSE

श्रृंखला दो प्रतिद्वंद्वी कोचिंग केंद्रों और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों पर उनके प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमती है। विजय मौर्य द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में अन्नू कपूर, भानु उदय और उदित अरोड़ा हैं।

2. 

D BLOCK

तमिल आने वाली इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय कुमार राजेंद्रन ने किया है। जब कॉलेज की लड़कियां लापता हो जाती हैं और मृत पाई जाती हैं, तो एक छात्र इसकी जांच करने और इसके पीछे के रहस्य को सुलझाने का फैसला करता है

3. LOVER 

दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा निर्देशित पंजाबी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म और इसमें गुरी, रौनक जोशी, यशपाल शर्मा और अवतार गिल हैं।

4. ALL OR NOTHING: ARSENAL

मिनी डॉक्यूमेंट्री फ़ुटबॉल के सबसे महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण सीज़न में से एक के दृश्य के पीछे और यूरोपीय प्रतियोगिता में लौटने के लिए आर्सेनल के फोकस को दिखाती है।

5.  DOOM PATROL SEASON 1 & 2

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और वार्नर ब्रदर्स के बीच हालिया सहयोग ओटीटी को एचबीओ मैक्स से 11 श्रृंखला और 10 फीचर फिल्मों को मंच पर लाएगा। सुपरहीरो की इस टीम को एक भयानक दुर्घटना का सामना करना पड़ा है जिसने उन्हें अलौकिक क्षमताएं दी हैं, लेकिन साथ ही, वे आघात, विकृत और प्रेतवाधित यादें हैं। मुखिया ने आकर उन्हें एक उद्देश्य दिया है। हालाँकि, जब चीफ गायब हो जाते हैं, तो उन्हें फिर से साइबोर्ग द्वारा एक मिशन दिया जाता है – एक ऐसा कार्य जिसे वे ना नहीं कह सकते। 5 अगस्त

6. DMZ 

फंतासी नाटक में रोसारियो डॉसन, बेंजामिन ब्रैट, फ्रेडी मियारेस, हून ली, जॉर्डन प्रेस्टन कार्टर, वीनस एरियल और अमंडला जाहवा हैं। श्रृंखला एक डायस्टोपियन भविष्य में सेट है, जहां संयुक्त राज्य अमेरिका युद्ध में है और लोगों की सुरक्षा के लिए कोई कानून नहीं है। इस सब के बीच, बहुत देर होने से पहले एक माँ को अपने बेटे को ढूँढ़ना चाहिए।

7. KADUVA

शाजी कैलास द्वारा निर्देशित, मलयालम 90 के दशक में स्थापित है और एक युवा उच्च श्रेणी के रबर प्लांटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो केरल पुलिस अधिकारी के साथ प्रतिद्वंद्वी बन जाता है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, विवेक ओबेरॉय, संयुक्ता मेनन और अन्य मुख्य भूमिका में हैं।

8. THIRTEEN LIVES 

एक सच्ची कहानी के आधार पर, शीर्षक थाई फ़ुटबॉल टीम और उनके कोच को फिर से शुरू करने के वैश्विक प्रयासों को याद करता है जो थम लुआंग गुफा में फंस जाते हैं जो कि आंधी के कारण बाढ़ आ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here