Home Bollywood News NCB ka claim- Sushant ke liye Riya Chakarborty aur unke bhai Showik lete the drug | NCB का दावा- सुशांत के लिए रिया चक्रवर्ती और भाई शौभिक खरीदते थे ड्रग्स

NCB ka claim- Sushant ke liye Riya Chakarborty aur unke bhai Showik lete the drug | NCB का दावा- सुशांत के लिए रिया चक्रवर्ती और भाई शौभिक खरीदते थे ड्रग्स

0

 Bollywood News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में चार्जशीट दाखिल


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपने मुख्य आरोपी तय कर लिए हैं। NCB ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य लोगों को मुख्य आरोपी बनाया है और अब इस मामले में NCB ने रिया, शौविक और अन्य आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।

इस दौरान रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट की कार्रवाई में मौजूद रहे। बता दें कि NCB ने रिया, शौविक समेत इन लोगों पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है। विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपंदे ने बताया कि चार्जशीट में सभी आरोपियों के आरोप तय हो गए हैं।

ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स को खरीदा था। उन्होंने ये भी बताया कि कोर्ट आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन कुछ ने डिस्चार्ज एप्लीकेशन दाखिल कर दी है, जिससे कोर्ट ने फैसला नहीं लिया।

उन्होंने आगे बताया कि अदालत द्वारा कहा गया है कि डिस्चार्ज एप्लीकेशन पर फैसला होने के बाद ही अब आरोप तय किए जाएंगे। वहीं, अब स्पेशल जज वीजी रघुवंशी इस मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CBI कर रही जांच

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इसके बाद से ही केस में NCB ड्रग्स एंगल से जांच शुरू की थी और रिया चक्रवर्ती सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। बता दें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच CBI कर रही है। हालांकि, अभी तक एजेंसी किसी प्रकार के नतीजे में नहीं पहुंची है।

और पढ़े .starnewshindi.com/2022/06/sushant-singh-rajput-death-case.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here