Home Bollywood News Money Laundering Case me Jacqueline Fernandez ki Stylist ko EOW ne kiya summoned, aaj hoga questions | मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez की स्टाइलिस्ट को EOW ने किया समन, आज होगी पूछताछ

Money Laundering Case me Jacqueline Fernandez ki Stylist ko EOW ne kiya summoned, aaj hoga questions | मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez की स्टाइलिस्ट को EOW ने किया समन, आज होगी पूछताछ

0

 Bollywood News

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नहीं दिख रही हैं. जैकलीन फर्नांडिजस के डिजाइनर लेपाक्षी से आज जांच एजेंसी पूछताछ करेगी.

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नहीं दिख रही हैं. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन फर्नांडीज से मामले में आरोपी होने के लिए 2 दिनों में 15 घंटे तक पूछताछ की. जांच एजेंसी इस जबरन वसूली मामले की जांच कर रही है जो कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिजस के डिजाइनर लेपाक्षी से आज जांच एजेंसी पूछताछ करेगी.

इस मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में हैं. उन पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है. 17 अगस्त को, प्रवर्तन निदेशालय ने एक चार्जशीट दायर की जिसमें फर्नांडिस का नाम चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक आरोपी के रूप में सामने आया.

ईडी के अनुसार, फर्नांडिस और एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को उनसे लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले, जैसा कि एनडीटीवी द्वारा रिपोर्ट किया गया था. जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ के दौरान, जैकलीन फर्नांडीज ने पांच घड़ियां, 20 गहने, 65 जोड़ी जूते, 47 कपड़े, 32 बैग, 4 हर्मीस बैग, नौ पेंटिंग और एक वर्साचे क्रॉकरी को उपहार के रूप में प्राप्त करना स्वीकार किया.

क्या है पूरा मामला

इस महाठगी मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में बंद है. उस पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है. इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद किया है. ईडी के मुताबिक फर्नांडीस और नोरा फतेही ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और दूसरे कई गिफ्ट लिए थे.

यह भी पढ़ें:- https://www.starnewshindi.com/2022/09/200200-crore-ke-money-laundering-case.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here