Home Bollywood News Money Laundering Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को आज मिलेगी बेल! दिल्ली कोर्ट सुनाएगी फैसला

Money Laundering Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को आज मिलेगी बेल! दिल्ली कोर्ट सुनाएगी फैसला

0

 Bollywood News

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की रेगुलर बेल पर दिल्ली कोर्ट आज फैसला सुनाएगी. इससे पहले उनकी अंतरिम जमानत को 15 नवंबर तक बढ़ा दिया गया था.

Jacqueline Fernandez Bail:  200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की बेल मामले में दिल्ली कोर्ट आज फैसला सुनाएगी. इससे पहले उनकी बेल पर गुरुवार को फैसला आना था. लेकिन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और फैसले के लिए 11 तारीख तय की थी. लेकिन 11 नवंबर को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस की अंतरिम जमानत 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी थी. हालांकि उनकी इंटरिम बेल 10 नवंबर को खत्म हो गई थी. वहीं मंगलवार यानी आज एक्ट्रेस की रेगुलर बेल पर कोर्ट फैसला सुनाएगी.

ईडी ने जैकलीन की जमानत का किया था विरोध
11 नवंबर को हुई सुनवाई के दौरान जैकलीन भी कोर्ट में मौजूद थीं. इस दौरान ईडी ने एक्ट्रेस  की जमानत का विरोध किया. ईडी ने कहा कि  बेल मंजूर होने के बाद एक्ट्रेस सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं और विदेश भी भाग सकती हैं. वहीं ईडी की दलील पर जैकलीन के वकील ने कहा कि देश छोड़कर भागने वाले आरोप बिल्कुल निराधार हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो जांच में अपना पूरा सहयोग दे रही हैं.एक्ट्रेस के वकील ने ये भी कहा कि उन्होंने खुद ही कोर्ट में सरेंडर किया और कोर्ट ने ही अंतरिम जमानत भी दी है. एक्ट्रेस की तरफ से आरोप लगाया गया कि ईडी उन्हें परेशान कर रहा है. वहीं कोर्ट ने ईडी से पूछा कि अगर जब एक्ट्रेस को लुकआउट नोटिस भेजा गया था तो गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई. कोर्ट ने ये भी पूछा कि इस मामले में जांच कहां तक पहुंची है?

200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी हैं जैकलीन 
जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था. बावजूद इसके एक्ट्रेस उसके कॉन्टेक्ट में रहीं और महंगे तोहफे भी लेती रहीं. फिलहाल आरोपी सुकेश चंद्रशेखर सलाखों के पीछे है. सुकेश पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है. 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया गया था. इसमें कई गवाहों और सबूत को आधार बनाया गया था. इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here