Home Politics News Misson 2024: दशहरा पर KCR अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की कर सकते हैं घोषणा, TRS बोली- देशवासियों को एक मजबूत मंच की तलाश

Misson 2024: दशहरा पर KCR अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की कर सकते हैं घोषणा, TRS बोली- देशवासियों को एक मजबूत मंच की तलाश

0

 Politics News

KCR National Party Name: तेलंगाना राष्ट्र समिति को राष्ट्रीय दल बनाने की कवायद हो रही है. सीएम केसीआर दशहरा पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा कर सकते हैं.

KCR to Announce His National Party Name: 2024 के लोकसभा चुनाव की जोर शोर से तैयारी कर रहे तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) जल्द ही अपनी राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पार्टी के सूत्रों ने बताया है कि दशहरा (Dussehra) पर पार्टी के नए नाम की घोषणा हो सकती है. 

हैदराबाद में सोमवार (3 अक्टूबर) को केसीआर के कार्यालय की ओर से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में जानकारी दी गई कि तेलंगाना भवन में दशहरा पर टीआरएस की बैठक होगी. विज्ञप्ति में बताया गया है कि जैसा कि मुख्यमंत्री ने पहले घोषणा की थी, पार्टी की आम सभा पांच अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी. नेताओं से आग्रह है कि वे निर्धारित समय पर बैठक में शामिल हों.

इस दिन दिल्ली में आम सभा कर सकते हैं केसीआर

केसीआर 9 अक्टूबर को दिल्ली में भी एक आम सभा को संबोधित कर सकते हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस का एक प्रतिनिधिमंडल अपनी पार्टी का नाम बदलने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का दौरा करेगा. हैदराबाद वाली बैठक के बाद केसीआर की पार्टी का एजेंडा बताया जा सकता है. 

समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले जानकारी दी है कि टीआरस को तात्कालिक कदम उठाते हुए राष्ट्रीय पार्टी घोषित नहीं किया जा सकता है. टीआरएस को राष्ट्रीय पार्टी घोषित करने के लिए योजना के विवरण पर काम हो रहा है.  जल्द ही इसके नाम की घोषणा की जा सकती है.

राष्ट्रीय पार्टी के नाम को लेकर क्या बोली टीआरएस?

टीआरएस नेता श्रीधर रेड्डी ने कहा, ”देशवासी एक मजबूत मंच की तलाश में क्योंकि एनडीए शासन के सभी पहलुओं में नाकाम रहा है.” श्रीधर रेड्डी ने कहा कि केसीआर ने राष्ट्रीय मंच के लिए कहा था और वह राष्ट्रीय स्तर पर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल पूरी तरह फेल हो गया है और देश एक मजबूत विकल्प की तलाश में है. रेड्डी ने कहा कि केसीआर राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे, देखें और इंतजार करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here