Home Sports News Mandhana aur Jemima Rodrigues ko kiya gaya retained | मंधाना और जेमिमा रोड्रिक्स को किया गया रिटेन

Mandhana aur Jemima Rodrigues ko kiya gaya retained | मंधाना और जेमिमा रोड्रिक्स को किया गया रिटेन

0

 Sports News

इंग्लैंड में होने वाले महिलाओं के द हंड्रेड टूर्नामेंट के आगामी सत्र के लिए भारतीय बल्लेबाज स्मृति मांधना और जेमिमा रोड्रिक्स को फ्रेंचाइजी टीमों ने रिटेन किया है, जबकि पिछले साल खेलने वाली तीन अन्य भारतीय खिलाड़ियों को उनकी फ्रेंचाइजियों ने रिलीज कर दिया है। मांधना को सदर्न ब्रेव ने और रोड्रिक्स को सुपरचार्जर्स ने रिटेन किया है। मांधना ने पिछले सत्र में सात पारियों में 167 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 133.60 का था। रोड्रिग्स ने इस दौरान पांच पारियों में 60.25 की औसत से लगभग 250 रन बनाए थे और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 154.48 का रहा था।

तीन भारतीय खिलाड़ियों को नहीं किया गया रिटेन
पिछले साल द हंड्रेड टूर्नामेंट खेलने वाले 5 भारतीय खिलाड़ियों में से जिन तीन खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया गया है उनमें भारतीय टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा और दीप्ति शर्मा शामिल हैं।

हरमनप्रीत कौर ने पिछले साल मैनेचेस्टर ओरिजनल के लिए खेला। इस साल उनकी टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है। वहीं शेफाली वर्मा बर्मिघम फीनिक्स टीम की हिस्सा थीं और दीप्ति शर्मा लंदन स्पिरिट टीम की हिस्सा थीं।

12 विदेशी खिलाड़ियों को द हंड्रेड में टीमों ने किया है रिटेन
पिछले साल से शुरु हुई महिला द हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए 12 विदेशी खिलाड़ियों को टीमों को रिटेन किया है। इसमें भारत की स्मृति मांधना, जेमिमा रोड्रिक्स सहित 10 अन्य देशों की खिलाड़ी शामिल हैं। इनमें सोफी डिवाइन (बर्मिंघम फीनिक्स), लिजेल ली (मैनचेस्टर ओरिजिनल), लौरा वोल्वार्ड्ट (नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स) और हेले मैथ्यूज (वेल्श फायर) भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here