Home Technology news Lava X2 low budget smartphone launch | लावा X2 लो बजट स्मार्टफोन लॉन्च

Lava X2 low budget smartphone launch | लावा X2 लो बजट स्मार्टफोन लॉन्च

0

 Technology News

सकी दमदार बैटरी से 38 घंटे का टॉक टाइम मिलेगा, कीमत 6599 रुपए

भारत की स्मार्टफोन कंपनी लावा ने एक नया लो बजट स्मार्टफोन लावा X2 लॉन्च किया है। फोन 7,000 रुपए से कम कीमत पर आता है जो उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है जो मिड रेंज फोन की तलाश कर रहे हैं।

इसमें सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच, फिजिकल रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल कैमरा सेंसर के लिए एक रैक्टेंगुलर मॉड्यूल और एक पॉली कार्बोनेट बिल्ड है। फोन के खास स्पेसिफिकेशंस में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर, एक 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले और एक 5MP का सेल्फी स्नैपर मिलता है।

लावा X2 की कीमत 6,599 रुपए
लावा X2 की कीमत 2GB/32GB मॉडल के लिए 6,599 रुपए है। इसे प्रीबुकिंग 11 मार्च करने पर 6,599 रुपए में मिलेगा। स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और सियान में पेश किया गया है। और इसे अमेजन से प्री-बुकिंग किया जा सकता है। यह सियान और ब्लू कलर ऑप्शन में मिलता है।

लावा X2 के स्पेसिफिकेशन

  • 1- लावा X2 में 6.5 इंच का HD+ आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें फ्रंट कैमरा में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो SoC से लैस है जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि डिवाइस किस एंड्रॉयड वर्जन पर चलेगा।
  • 2- हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी है जो पूरी तरह चार्ज होने में 3.5 घंटे का समय लेती है। इसमें 38 घंटे का टॉक टाइम, 480 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 630 मिनट का यूट्यूब प्लेबैक देने का दावा किया गया है।
  • 3- कैमरा की बात करें तो, लावा X2 में पीछे की तरफ डुअल कैमरा है, जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 5MP का शूटर है।
  • 4- कनेक्टिविटी फीचर में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक है।
  • 5- सेफ्टी के लिए, डिवाइस में एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस आईडी है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और OTG सपोर्ट शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here