Home Entertainment News Lata Manhgeshkar ki condition hui bohat critical | लता मंगेशकर की हालत बेहद नाजुक

Lata Manhgeshkar ki condition hui bohat critical | लता मंगेशकर की हालत बेहद नाजुक

0

Entertainment News

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत बेहद गंभीर हो गई है। उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 92 साल की लता ताई तभी से ICU में हैं। अस्पताल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। शरद पवार की बेटी और एनसीपी लीडर सुप्रिया सुले लता जी की तबीयत जानने हॉस्पिटल पहुंची हैं। इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे हॉस्पिटल पहुंचे थे।

Lata ji is on aggressive therapy 
लता जी का इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी ने शाम 4 बजकर 45 मिनट में दिए अपने बयान में कहा कि लता जी अभी ICU में ही हैं और उन्हें अग्रेसिव थैरेपी दी जा रही है। डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनकी निगरानी कर रही है।

Rumors of death also came during treatment 
कुछ दिनों पहले ही लता मंगेशकर के निधन की अफवाहें सामने आईं थीं। इसके बाद उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर परिवार वालों ने कहा कि, कृपया झूठी खबरों पर ध्यान न दें और इन खबरों पर विराम लगा देना चाहिए। ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के प्रतीत समदानी ने अपडेट दिया है। दीदी की तबीयत में सुधार दिख रहा है और उनका इलाज ICU में चल रहा है। हम उसके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापसी की कामना करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here