Home Politics News Kyu baar baar BJP member par ho rahe hai hamle, Assembly me utti awaaz | क्यों बार – बार भाजपा सांसद पर हो रहे हैं हमले, विधानसभा में उठी आवाज

Kyu baar baar BJP member par ho rahe hai hamle, Assembly me utti awaaz | क्यों बार – बार भाजपा सांसद पर हो रहे हैं हमले, विधानसभा में उठी आवाज

0

 Politics News

कोलकाता : रानाघाट से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार पर हाल में कल्याणी एम्स के पास हुए हमले की घटना को लेकर आवाज विधानसभा में उठी। भाजपा विधायक पार्थ सारथी चटर्जी ने साेमवार को स्पीकर विमान बनर्जी का इस हमले की घटना पर ध्यान आकर्षित करवाया। उन्होंने मुख्यमंत्री तथा गृह मंत्री ममता बनर्जी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की माँग की है तथा विधानसभा में मुख्यमंत्री से इस बारे में स्टेटमेंट जारी करने की मांग की है। रानाघाट उत्तर पश्चिम केंद्र के विधायक पार्थ सारथी चट्टोपाध्याय ने कहा कि गत 19 मार्च को सांसद जगन्नाथ सरकार कल्याणी में द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखकर लौट रहे थे। कुल 53 लोगों को लेकर सिनेमा देखने गये थे।

 घर लौटने के दौरान उनकी गाड़ी को टार्गेट करके बम फेंका गया। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द सरकार कदम उठाये, इस सत्र में सीएम इस घटना पर स्टेटमेंट जारी करें। बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए पार्थ सारथी ने कहा कि हमारे सांसद पर हमला पहली बार नहीं हुआ है। तीन बार हुआ है। रानाघाट के लोग सांसद पर हमले की घटनाओं को लेकर चिंतित हैं। इससे पहले शांतिपुर इलाके के बेलघड़िया ग्राम पंचायत इलाका में सांसद पर हमला हुआ था। वहीं दिल्ली से लौटने के दौरान बारासात में भी जगन्नाथ सरकारी की गाड़ी पर हमला हुआ था।

उल्लेखनीय है कि नदिया जिले के रानाघाट से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार शनिवार शाम को फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने कल्याणी गए थे। सांसद ने आरोप लगाया है कि जब वह फिल्म देखकर वापस अपने घर लौट रहे थे तो उनकी कार को लक्ष्य कर नदिया के हरिनघाटा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या नंबर छह के शिमुलतला इलाके में बदमाशों द्वारा बम से हमला किया गया। इस घटना में सांसद की कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here