Home Sports News Kohli ke resignation dete hi, fit hue Rohit | कोहली के इस्तीफा देते ही फिट हुए रोहित

Kohli ke resignation dete hi, fit hue Rohit | कोहली के इस्तीफा देते ही फिट हुए रोहित

0

 Sports News

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीकी सीरीज से हो बाहर गये थे हिटमैन

नयी दिल्ली : विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि सीमित क्रिकेट में पहले ही टीम इंडिया के कप्तान बन चुके रोहित शर्मा को अब टेस्ट मैचों में भी कमान मिल सकती है। इसका अंदाजा इस बात से भी मिला है कि कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ते ही रोहित शर्मा के फिट होने की खबरें आने लगी हैं। रोहित शर्मा बाएं हैमस्ट्रिंग की चोट से अच्छे तरीके से उबर रहे है और अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान उनके पास वापसी करने का शानदार मौका होगा।

रोहित को दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया था लेकिन टीम की रवानगी से पहले अभ्यास सत्र के दौरान उनके बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। पूर्ण फिटनेस हासिल नहीं करने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका में खेली जाने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर हो गये।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में करेंगे वापसी : कई मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया था कि रोहित, विराट की कप्तानी में खेलना ही नहीं चाहते हैं और इसी कारण उन्होंने चोट के नाम पर अपना नाम वापस लिया है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रोहित का रिहैबिलिटेशन काफी अच्छा चल रहा है। उनके वेस्टइंडीज सीरीज के लिए ठीक हो जाने की उम्मीद है। अहमदाबाद में 6 फरवरी को होने वाले पहले एकदिवसीय में अभी भी तीन सप्ताह का समय है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में तीन एकदिवसीय और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जायेंगे। एक दिवसीय मैच 6 से 12 फरवरी तक खेले जबकि टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच 15 से 20 फरवरी तक खेले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here