Home Entertainment News Khatron Ke Khiladi 12: Ye TV ki bahu Rohit Shetty ke show bahar, top 5 me nahi bana paayi jagah jaaniye kon | ये टीवी की बहू हुई रोहित शेट्टी के शो से बाहर, टॉप 5 में नहीं बना पाईं जगह

Khatron Ke Khiladi 12: Ye TV ki bahu Rohit Shetty ke show bahar, top 5 me nahi bana paayi jagah jaaniye kon | ये टीवी की बहू हुई रोहित शेट्टी के शो से बाहर, टॉप 5 में नहीं बना पाईं जगह

0

 Entertainment News

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले का आगाज हो चुका है. रविवार को शो को अपना विजेता मिल जाएगा. टॉप 5 में ये टीवी की बहू अपनी जगह नहीं बना पाई है.

Khatron Ke Khiladi 12 Elimination: टीवी के पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) आज खत्म होने जा रहा है. शो का ग्रैंड फिनाले चल रहा है और आज शो के 12वें सीजन का विजेता मिल जाएगा. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले शनिवार से शुरू हो गया था. फिनाले में तुषार कालिया (Tushar Kalia), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair), फैजल शेख (Faisal Shaikh), मोहित मलिक (Mohit Malik), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कनिका मान (Kanika Mann) ने अपनी जगह बनाई थी. शनिवार को शो से एक कंटेस्टेंट बाहर हो गया है और खतरों के खिलाड़ी 12 को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं. रोहित शेट्टी के शो से टीवी की फेमस बहू बाहर हो गई हैं. एलिमिनेशन स्टंट में ज्यादा समय लेने की वजह से कनिका मान को शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा.

शनिवार को ग्रैंड फिनाले की शुरुआत धमाकेदार हुई. सबसे पहले कनिका, मोहित और रुबीना करते हैं. इस टास्क को अच्छे से करके मोहित और रुबीना टॉप 5 में अपनी जगह बना लेते हैं. उसके बाद दूसरा टास्क तुषार, फैजू और जन्नत के बीच होता है. जिसमें जन्नत पीछे रह जाती है और सीधे एलिमिनेशन स्टंट में चली जाती हैं.

जन्नत ने कनिका को हराया
एलिमिनेशन टास्क जन्नत और कनिका के बीच होता है. दोनों के लिए ही ये टास्क करना बहुत मुश्किल होता है. फिर भी दोनों इस टास्क को कंप्लीट करती हैं. टास्क में जन्नत और कनिका को हवा में एक प्लैंक पर एक डंडा लेकर चलना होता है. उस डंडे को करंट वाले तार से बचाना होता है. साथ ही फ्लैग्स उतारने होते हैं. इन फ्लैग्स में भी करंट था. दोनों ने ही इस स्टंट को पूरा किया. कनिका ने इस स्टंट को जहां पूरा करने में 10 मिनट का समय लिया वहीं जन्नत ने इसे 8 मिनट 45 सेकेंड में पूरा कर दिया. जिसके बाद कनिका को शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा.

कनिका के बाहर जाने के बाद जन्नत ने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. रविवार को टॉप 5 के बीच ट्रॉफी के लिए जंग होने वाली है. टॉप 5 फाइनलिस्ट तुषार कालिया, रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, फैजल शेख और जन्नत जुबैर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here