Home Entertainment News Khatron Ke Khiladi 12 : logon ke favorites Faisal Shaikh aur Sriti Jha Wildcard ke jaise dubara entry karenge show me | जनता के पसंदीदा फैसल शेख और सृति झा वाइल्डकार्ड के रूप में एक बदमाश वापसी करते हैं

Khatron Ke Khiladi 12 : logon ke favorites Faisal Shaikh aur Sriti Jha Wildcard ke jaise dubara entry karenge show me | जनता के पसंदीदा फैसल शेख और सृति झा वाइल्डकार्ड के रूप में एक बदमाश वापसी करते हैं

0

 Entertainment News

जब बैक टू बैक एलिमिनेशन के बाद सृति झा और फैसल शेख ने खतरों के खिलाड़ी 12 को छोड़ दिया,तो नेटिज़न्स ने महसूस किया कि यह अनुचित था क्योंकि वे इस सीज़न के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से दो हैं।खैर, दोनों वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


नेटिज़न्स पिछले हफ्ते निराश थे जब टेलीविजन अभिनेत्री सृति झा ने एलिमिनेट होने के बाद खतरों के खिलाड़ी 12 को छोड़ दिया। कई लोगों ने इसे अनुचित बताया जबकि कुछ ने इसके लिए कनिका मान को दोषी ठहराया और उन पर स्टंट रियलिटी शो में बिग बॉस खेलने का आरोप लगाया। लेकिन प्रशंसकों को कम ही पता था कि वे इस हफ्ते एक और सदमे में हैं। सीजन के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक, टिकटॉकर फैसल शेख को छोड़ने के लिए कहा गया क्योंकि वह समय पर एलिमिनेशन स्टंट पूरा नहीं कर सके। उनके अनुयायी गुस्से में थे क्योंकि उन्हें लगा कि वह इसके लायक नहीं हैं।


उनकी खुशी के लिए, फैसल और श्रीति को आने वाले सप्ताह के एपिसोड में खुद को साबित करने का एक और मौका मिलेगा। दोनों एक बदमाश वापसी करेंगे और वाइल्डकार्ड के रूप में घातक स्टंट करेंगे, जिससे प्रशंसकों और उनके प्रतिस्पर्धियों को चिंता होगी। रुबीना दिलाइक के साथ तुषार कालिया, राजीव अदतिया और निशांत भट शब्दों से परे चौंक जाएंगे।
लेकिन वे अच्छी प्रतिस्पर्धा के लिए फैसल और श्रीति की सराहना करेंगे। दूसरी ओर, नेटिज़न्स अपने दो पसंदीदा प्रतिभागियों के खेल में वापस आने के लिए खुशी के साथ चाँद पर हैं।

जबकि शो वर्तमान में टेलीविजन पर प्रसारित किया जा रहा है, प्रतियोगी जुलाई में शूटिंग पूरी करने के बाद केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका से घर लौट आए थे। शुरुआत में कुछ रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि रुबीना इस सीजन की विनर बनकर उभरी हैं। हालांकि, बाद में चर्चा ने खुलासा किया कि फैसल ने उसे पीटा होगा। खैर, हम ग्रैंड फिनाले की रात को और अधिक स्पष्टता प्राप्त करेंगे!
 वर्तमान में, फैसल और रुबीना डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में प्रतिस्पर्धा करने के लिए कमर कस रहे हैं, जो 5 साल बाद टेलीविजन पर वापसी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here