Home Entertainment News Khatron Ke Khiladi 12: Faisal Shaikh hue show se bahar, Rohit Shetty ke saath fans bhi hue shocked | फैजल शेख हुए शो से बाहर, रोहित शेट्टी के साथ फैंस को भी लगा झटका

Khatron Ke Khiladi 12: Faisal Shaikh hue show se bahar, Rohit Shetty ke saath fans bhi hue shocked | फैजल शेख हुए शो से बाहर, रोहित शेट्टी के साथ फैंस को भी लगा झटका

0

 Entertainment News

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 से फैजल शेख बाहर हो गए हैं. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के जाने से फैंस चौंक गए हैं.

Khatron Ke Khiladi 12 Elimination: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट रियलिटी शो सभी को बहुत पसंद आ रहा है. शो में हर हफ्ते स्टंट के खतरनाक होने का एक लेवल ऊपर होता जा रहा है. कंटेस्टेंट को स्टंट करने में बहुत मुश्किल आने लगी है. हर हफ्ते शो से किसी ना किसी को अलविदा कहकर जाना होता है. इस रविवार को खतरों के खिलाड़ी 12 से सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फैजल शेख (Faisal Shaikh) बाहर हो गए हैं. फैजु के शो से बाहर होने से ना सिर्फ फैंस बल्कि होस्ट रोहित शेट्टी भी चौंक गए हैं. फैजु हर स्टंट में अपना बेस्ट देते थे इसलिए फैंस के भी फेवरेट बने हुए थे.

खतरों के खिलाड़ी 12 के एलिमिनेशन स्टंट में फैजल के साथ निशांत भट पहुंचे थे. जहां दोनों को एक बर्फ से भरे बॉक्स में खड़े रहना था और उस बॉक्स से कुछ ढूंढना था. अच्छी बात ये थी कि दोनों ही कंटेस्टेंट ने ये टास्क पूरा किया मगर टाइमिंग की वजह से फैजल को शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा. निशांत ने इस टास्क को 4 मिनट 15 सेकेंड में पूरा किया वहीं फैजु ने 4 मिनट 55 सेकेंड में.

रोहित शेट्टी ने की तारीफ
फैजल के जाने से रोहित शेट्टी को भी झटका लगा. फैजु की जर्नी को लेकर रोहित ने कहा कि उनकी जर्नी बहुत अच्छी रही और उन्हें फैजु पर बहुत गर्व है.  निशांत ने भी फैजु की तारीफ की. उन्होंने कहा- वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं और अपनी स्माइल से स्ट्रेस कम कर देते हैं.

झलक दिखला 10 में आएंगे नजर
खतरों के खिलाड़ी 12 के बाद अब फैजल डांस रियलिटी शो में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं.  वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में ठुमके लगाते नजर आएंगे. शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. फैजु अपनी नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ेंhttps://www.starnewshindi.com/2022/08/oscars-nomination-ke-alia-bhatt-ki-ye-2.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here