Home Entertainment News Khatron Ke Khiladi 12: Dusri baar show se bahar hue Pratik Sehejpal, iss contestant ki dubara nahi ho paayi entry | दूसरी बार शो से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल, इस कंटेस्टेंट की दोबारा नहीं हो पाई एंट्री

Khatron Ke Khiladi 12: Dusri baar show se bahar hue Pratik Sehejpal, iss contestant ki dubara nahi ho paayi entry | दूसरी बार शो से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल, इस कंटेस्टेंट की दोबारा नहीं हो पाई एंट्री

0

 Entertainment News

Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में रविवार को शो से प्रतीक सहजपाल बाहर हो गए हैं. प्रतीक ने एलिमिनेशन स्टंट अबॉर्ट कर दिया था.

Khatron Ke Khiladi 12 Elimination: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में हर हफ्ते स्टंट्स का लेवल बढ़ता जा रहा है. शो में हर हफ्ते सेलेब्स को मुश्किल टास्क करने पड़ रहे हैं. हर कोई फिनाले में जाना चाहता है और इसके लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. शो से हर हफ्ते एक कंटेस्टेंट को अलविदा कहना होता है. रविवार को भी एक कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं. शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehejpal) एविक्ट हो गए हैं. प्रतीक को एक बार फिर खतरों के खिलाड़ी 12 को अलविदा कहकर जाना पड़ा.

रविवार को शो में होस्ट रोहित शेट्टी प्रतीक से नाराज नजर आए. प्रतीक ने पहले ही राउंड में ऊंचाई और स्वीमिंग पर बेस्ड स्टंट अपने डर की वजह से अबोर्ट कर दिया था. इतना ही नहीं प्रतीक दूसरा टास्क भी नहीं कर पाए थे जिसकी वजह से उन्हें एलिमिनेशन राउंड में जाना पड़ा.

शो से हुए बाहर
एलिमिनेशन राउंड में प्रतीक के साथ रुबीना दिलैक और कनिका मान गए थे. स्टंट मे गाड़ियों को पार करते हुए फ्लैग्स निकालने थे मगर ये गाड़ियां पानी के ऊपर हवा में लटकी हुई थीं. कनिका ने स्टंट नहीं किया. उसके बाद रुबीना स्टंट करने गईं और उन्होंने इसे पूरा किया. आखिरी में प्रतीक टास्क करने के लिए गए और उन्होंने अबॉर्ट कर दिया. जिसकी वजह से उन्हें शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा.

फैजल शेख की हुई वापसी
प्रतीक के एलिमिनेशन के बाद शो में श्रीति झा और फैजल शेख की एंट्री हुई. दोनों को एक स्टंट करना था जिसमें से एक की वापसी होनी थी. इस स्टंट में फैजू ने बाजी मार ली और उनकी शो में एंट्री हो गई. वहीं श्रीति को सभी को अलविदा कहकर जाना पड़ा.

खतरों के खिलाड़ी 12 की बात करें तो रोहित शेट्टी इस शो क सातवीं बार होस्ट कर रहे हैं. शो में अब रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, जन्नत जुबैर, कनिका मान, मोहित मलिक, तुषार कालिया, निशांत भट बचे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here