Home Bollywood News Karan Johar se naraaz hui Sara Ali Khan | करण जौहर से नाराज हुईं सारा अली खान

Karan Johar se naraaz hui Sara Ali Khan | करण जौहर से नाराज हुईं सारा अली खान

0

 Bollywood News

सारा-कार्तिक के रिश्ते को करण जौहर ने किया पब्लिक, खफा हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान कुछ दिनों से करण जौहर से नाराज हैं। हाल ही में सारा से जुड़े एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने सारा और कार्तिक की रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। इस बात से सारा, करण से खफा हैं, क्योंकि एक्ट्रेस को लगता है कि उनकी पर्सनल लाइफ की बातें लोगों का ध्यान भटका सकती हैं।

सारा, करण से नहीं हैं खुश

सारा से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘सारा, करण के उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक में बोलने से खुश नहीं हैं। वो चाहती हैं कि ऑडियंस सिर्फ उनके करियर ग्राफ पर फोकस करे। वो बॉलीवुड में नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ की बातें लोगों का ध्यान भटका सकती हैं और वो बिलकुल भी नहीं चाहती हैं कि ऐसा हो।’

सारा को पर्सनल लाइफ को पब्लिक होने का है मलाल

सूत्र ने आगे कहा, ‘ऐसा नहीं है कि सारा अब कभी करण से बात नहीं करेंगी, लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की बात पब्लिक होने का मलाल है। क्योंकि वो बहुत डेडिकेटेड एक्टर हैं और चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्मों पर ध्यान दें। वो अपने करियर पर बहुत फोकस कर रही हैं।’

बता दें करण जौहर और सारा अली खान अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। सारा जल्द ही ‘कॉफी विद करण 7’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

कार्तिक ने सारा को सोशल मीडिया से कर दिया है अनफॉलो

सारा ने कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। साथ ही सारा ने कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी। ऐसे में जब दोनों ने ‘लव आज कल 2’ में साथ काम किया तो इनके अफेयर को लेकर अफवाहें जोर पकड़ने लगीं। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी हवा हो गईं। खबरें तो यहां तक आईं कि कार्तिक ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्से को एंजॉय कर रहे हैं। इसके बाद वो फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग करेंगे। ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तमिल फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है। रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही ‘शहजादा’ में कार्तिक के अलावा परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर और अंकुर राठी भी लीड रोल में हैं। फिल्म को 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा कार्तिक जल्द ही ‘फ्रेडी’ और ‘सत्यनारायण की कथा’ में भी नजर आने वाले हैं।

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/07/newyork-me-kapil-sharma-ke-show-hue.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here