Home Bollywood News Karan Johar ne badaya madad ka haath, Assam Floods Ke liye di 11 lakh ki help | करण जौहर ने बढ़ाया मदद का हाथ, Assam Floods के लिए दी 11 लाख की मदद

Karan Johar ne badaya madad ka haath, Assam Floods Ke liye di 11 lakh ki help | करण जौहर ने बढ़ाया मदद का हाथ, Assam Floods के लिए दी 11 लाख की मदद

0

 Bollywood News

Karan Johar Donates For Assam Flood Relief: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने मंगलवार को असम (Assam) के मुख्यमंत्री राहत कोष (Assam Chief Minister’s Relief Fund) में बाढ़ राहत के लिए ₹11 लाख का दान दिया है. राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा (Chief Minister Himanta Biswa) ने अपने ट्विटर हैंडल पर करण की सराहना करते हुए खबर साझा की.

अर्जुन कपूर, रोहित शेट्टी, सोनू निगम जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने इसके लिए योगदान दिया है. मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया, ”मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपये का योगदान देने के लिए फिल्म निर्माता @karanjohar और धर्मा प्रोडक्शंस का आभारी हूं.”

उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा ”असम बाढ़ के लिए पूरी फिल्म उद्योग को एक साथ लाने” में की गई पहल को भी स्वीकार किया. इससे पहले, रोहित शेट्टी और अभिनेता अर्जुन कपूर ने सीएमआरएफ को 5-5 लाख रुपये का योगदान दिया था. फिल्म और संगीत निर्माता और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने 11 लाख रुपये का योगदान दिया था, जबकि गायक सोनू निगम ने बाढ़ राहत और पुनर्वास के लिए सहायता के रूप में सीएम राहत कोष में 5 लाख रुपये का दान दिया था.

करण सालों बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया हैं. यह 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है. उनका आखिरी निर्देशन 2016 में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थी.

वह अपने लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के लिए भी तैयार हैं. टॉक शो से करण द्वारा साझा किए गए नए प्रोमो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं, जो एपिसोड 1 में एक साथ दिखाई देंगे. उनके अलावा, कुछ प्रमुख नाम जो इस सीज़न में कुछ आग जोड़ने जा रहे हैं, वे हैं अक्षय कुमार, अनिल कपूर, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा रूथ प्रभु, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी. पहला एपिसोड 7 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/politics-me-aane-ko-lekar-kya-hai.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here